ये रक्षा कवच धारण करते ही आपको अहसास होने लगेंगी आसपास की बुरी शक्तियां !

0
429

हनुमान जी अपने भक्तो पर बहुत जल्दी खुश हो जाते है और उनके दुःख दर्द दूर करते है. जीवन की सभी समस्यों से आपको निजात हनुमान जी दिला सकते है क्योंकि इनकी साधना अति सरल एवं सुगम है…..

अधिकतर लोगों के जीवन में आने वाली परेशानियों का कारण शनि, राहु और केतु जैसे ग्रह होते हैं. इन ग्रहों के प्रकोप से बचने के लिए मनुष्य के पास केवल एक उपाय है और उसे हनुमत अराधना के नाम से जाना जाता है. हनुमान जी को एकलौता ऐसा भगवान बताया गया है जिनसे यह सभी दुष्ट ग्रह भयभीत रहते हैं. इनकी पूजा-अर्चना कर व्यक्ति को परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है. वैसे तो हनुमान चालीसा, सुंदर कांड, बजरंग बाण का नियमित पाठ करना ही खासतौर पर मंगलवार के दिन सभी परेशानियों से मुक्ति दिलाता है. लेकिन हम आज आप को एक ऐसा उपाए बता रहे है जिससे हनुमान जी हमेशा आपकी रक्षा करेंगे.

 

हनुमान जी का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ बना रहे इसके लिए लोग बहुत सारे तरीके अपनाते है. अधिकतर जब भी हनुमान जी की चर्चा होती है तो यही चर्चा होती है कि अनुमान जी राम भक्त थे. इसी के साथ हुमन जी भगवान शिव के अवतार भी थे. अगर आप भी चाहते है कि हनुमान जी हमेशा आप के साथ अपने आशीर्वाद के रूप में बने रहे तो एक रक्षा कवच पहनना चाहिए. अगर आप इस माला को गले में धारण करते ही उस व्यक्ति के सभी दुखों का निवारण होगा. ये कोई आम माला नहीं है बल्कि रक्षा कवच है.

इस कवच के पहनते ही भूत-प्रेत, बुरी आत्माओं से छुटकारा और सफलता ही सफलता के दरवाजे खुलते चले जायेंगे। ध्यान रहे कि इस रक्षा कवच को आपको मंगलवार की रात श्री राम जी का 3 बार नाम लेकर ही पहनना है जिसके बाद आपको बुरी शक्तियों का अहसास होने लगेगा.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here