आप T-20 मैच में बिजी थे उधर कश्मीर से आयी धमाकेदार ख़बर,काँप उठे ग़द्दार !!

0
103

जहाँ देश में आज तीसरे और अंतिम टी-20 मैच की चर्चा हो रही है वहीं दूसरी और कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है.जिस तरह से सेना की करवाई चली हुई है ऐसा प्रतीत होता है जल्दी ही कश्मीर असली जन्नत बन जाएगा !

जब से देश की सत्ता मोदी ने अपने हाथ में ली है देशद्रोही बौखला गए हैं चाहए फिर वो देश के अंदर हों या देश के बाहर हों.कांग्रेसी बोलते हैं मोदी राज में आंतकी घटनाए बढ़ी चलो मान लो बढ़ी हैं लेकिन ये कांग्रसी क्यों भूल जाते हैं कि मोदी राज में ही एक के बाद एक बड़े-बड़े आंतकी मोदी राज में ढेर हुए हैं,मोदी राज में ही सर्जिकल स्ट्राइक हुई है.विरोधियों का काम है विरोध करना.मोदी राज में सेना को जो खुली छुट मिली है आज से पहले ऐसा कभी कुछ नही हुआ था.ये आंतकियों के खिलाफ हर रोज हो रही करवाई उसी का नतीजा है.

आज एक बार फिर भारतीय सेना को बहुत बड़ी कामयावी मिली है.अभी दो दिन पहले ही खूंखार आंतकी को मार गिराने के बाद आज सेना ने आंतकी बुराहन के गढ़ से  हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी को गिरफ्तार किया है.जिंदा आंतकी को पकड़ना बहुत बड़ा काम है.

गिरफ्तार आतंकी का नाम गुलजार डार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि गुलजार डार की लंबेसमय से तलाश थी. डार की गिरफ्तारी त्राल से हुई है जो कि आतंकी बुरहान वानी यहीं का रहने वाला था.

सेना और अर्द्सैनिक बल जिस तरह से मोर्चा संभाले हुए हैं उसे देखते हुए इस समय सभी आंतकी संगठनों में हडकंप मचा हुआ है !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here