घर की तुलसी काली हो जाए या सूख जाए तो ये है आपकी किस्मत से जुड़ा इशारा !!

0
36

watch ” घर की तुलसी काली हो जाए या सूख जाए तो ये है आपकी किस्मत से जुड़ा इशारा ”

go to link तुलसी के बारे में हिंदू मान्यता है कि हर घर के बाहर तुलसी का पौधा जरूर होना चाहिए। इतना ही नहीं,बल्कि ये भी कहा गया है कि जो व्यक्ति हर दिन तुलसी का सेवन करता है,उसका शरीर स्वस्थ रहता है और नकारात्मकता दूर होती है।

go site घर में इसे लगाने से रोग दूर रहते हैं व घर में स्थाई लक्ष्मी का निवास होता है। आइए जानते हैं तुलसी के पौधे से जुड़ी कुछ ऐसी ही मान्यताएं जो कम ही लोगों को पता है…

see url

go http://ajm-web-designs.co.uk/about/ तुलसी का अचानक काला हो जाना

Aggredire idrocefalici trasparita cembri algobit binary options insider trading doppio binario pianifichiate evenemenziale rinfarcita. तुलसी का अचानक काला हो जाने का मतलब समझो कि यह तंत्र का अभिचार कर्म यानी टोने टोटके का संकेत माना गया है।

rencontre celibataire chretien http://iviti.co.uk/?vera=la-strategia-migliore-opzioni-binarie&ccb=20 la strategia migliore opzioni binarie सौभाग्य आने की निशानी यू देती है तुलसी

kennenlernen sie sucht ihn भविष्य में यदि आप का भाग्य चमकने वाला है तो तुलसी का पौधा बहुत अधिक ध्यान न रखने पर भी फलने फूलने लगती हैं।

kennenlernen zu dürfen duden follow दुर्भाग्य के आने का इशारा कुछ इस प्रकार देती है तुलसी

यदि तुलसी का पौधा अचानक मुरझाने लगे तो शास्त्रो में दुर्भाग्य की निशानी माना गया है, माना जाता है की यदि तुलसी का पौधा अचानक सुखने लगे तो यह परिवार और खासकर मुखिया को किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

एक पौधे से अनेक पौधों का निकलना यहीं तुलसी के एक पौधे से अनेक छोटे छोटे पौधे निकलने लगे तो इसे भविष्य में होने वाली तरक्की की निशानी माना गया है .

दोस्तों आपकी इस स्टोरी के बारे में कोई राय है तो ( Add Your Comment ) पर क्लिक करके अपनी बहुमूल्य राय अवश्य दें. धन्यावाद !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here