धमाकेदार खबर : महाराष्ट्र चुनावों में BJP की रिकॉर्ड सीट के साथ जीत,कांग्रेस-शिवसेना-NCP का सूपड़ा साफ़ मोदी ने दी बधाई !

0
79

महाराष्ट्र में हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनावों में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करती दिख रही है.आधे से ज्यादा सीट के नतीजे आ चुके हैं 2974 ग्राम पंचायत में से 1,457 पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया है कांग्रेस को  301 और शिवसेना को 222 और एनसीपी को 194 सीट मिली हैं !

बीजेपी की इतनी बड़ी जीत हुई है लेकिन भारत की टीवी मीडिया इस पर चुप बैठी हुई है अगर बीजेपी हार चुकी होती तो अभी मोदी की हार बताते हुए मीडिया इस खबर को ब्रेकिंग न्यूज़ बनाकर चलाती.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की GST जैसे फैसले लेने के बाद जहाँ कांग्रेस इस मुद्दे पर लोगों को भडकाने का काम कर रही थी तो उसका जवाब इस तरह से जनता ने कांग्रेस और शिवसेना को दे दिया है.

इस जीत से खुश मोदी ने महारष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट करके बधाई दी है.बीजेपी ने बहुत बड़ी जीत हासिल की है आज से पहले किसी अकेली पार्टी को इतनी रिकॉर्ड सीट नहीं मिली थी.आपको बता दें शिवसेना इस समय कांग्रेस जैसा व्यवहार कर रही है उसको भी इस हार से अब सबक लेनें की जरूरत है.मीडिया तो दोगली है जो इस खबर पर चुप बैठी है.

मोदी ने एक के बाद एक दो ट्वीट किये देखें ये दूसरा ट्वीट.

महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में मिली इस बड़ी जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है और इसके लिए महाराष्ट्र की जनता का शुक्रिया अदा किया है.दूसरे चरण के चुनाव के लिए 3,692 ग्राम पंचायतों में 14 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। 16 अक्टूबर को इसका परिणाम जारी होगा

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here