नौकर से सम्बंध बनाते पकड़ी गयी पत्नी, पति ने किया …..

0
31

पति ने पत्नी के अवैध सम्बन्धो का किया स्टिंग, नौकर से बना रही थी शारीरिक सम्बन्ध !!

एक कम्पनी में काम करने वाले युवक ने अपने साथ एक अन्य युवक को काम पर रखा और उसने अपने ही मालिक की पत्नी से अवैध सम्बंध बना डाले. जब पति को इस बात का संदेह हुआ टी उसने मोबाइल एप्लीकेशन के जरिये अपनी पत्नी व् युवक का स्टिंग किया और उसे पता चला कि दोनों उसे रास्ते से हटाने की पूरी तैयारी कर रहे है.

इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया लेकिन जाने से पहले पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ चौरी कर ली. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और चोरी का सामान भी मिल गया है पति जिसका नाम प्रवीन है उसने बताया कि आरोपी को अपना काम ज्यादा होने की वजह से अपने साथ रखा था इसलिए उसका घर पर आना जाना लगा रहता था बस इस बीच प्रवीन की पत्नी और उसका चक्कर चल पड़ा व् दोनों ने सम्बन्ध बनाना शुरू कर दिए .

जब प्रवीन को इनपर शक हुआ तो उसने मोबाइल पर रिकॉर्डिंग एपलीकेशन डाउनलोड कर दिया. जिसने पत्नी व् आरोपित के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग हासिल की जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए . रिकॉर्डिंग में पत्नी व् युवक द्वारा सम्बन्ध कबूलने के साथ साथ प्रवीन को रास्ते से हटाने की भी साजिश रची गयी थी पत्नी की बेबफाई सामने आने के बाद उसने उसे मायके भेज दिया .

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here