Breaking News : भारतीय क्रिकेट टीम को मिला नया वीरेंद्र सहवाग, रिकॉर्ड्स जानकर दंग रह जाओगे!

0
124

भारतीय टीम क्रिकेट की दुनिया में आज उस मुकाम पर पहुँच गई है जहाँ तक पहुँचना हर टीम के बसकी बात नहीं है. क्रिकेट की दुनिया में इंडियन टीम का नाम रोशन करने में हर खिलाड़ी का अपना महत्वपूर्ण योगदान रहा है, क्योंकि जब तक टीम के सभी खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं करते हैं, तब तक कोई भी टीम मैच में महारत हासिल नहीं कर सकती हैं. हाल ही में इंडियन टीम में शामिल होने वाले एक ऐसे खिलाड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो वीरेंद्र सहवाग की तरह विरोधी टीम के पसीने छुड़ाने में सक्षम है.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि वायरल इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर कौन ये धुरंधर खिलाड़ी जिसने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है.

वीरेंद्र सहवाग जैसे धुरंधर खिलाड़ी की तुलना वैसे तो किसी भी खिलाड़ी से नहीं की जा सकती है, लेकिन वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि इंडियन क्रिकेट टीम को मिलने वाला है एक नया युवा वीरेंद्र सहवाग. 25 साल के इस बल्लेबाज का नाम है प्रशांत चोपड़ा जिसे हिमाचल प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी मैच में खिलाया जाता है.

प्रशांत चोपड़ा ने विश्व के सभी खिलाड़ियों और सिलेक्टर्स के होश तब उड़ा दिए, जब उन्होंने एक ही मैच में तिहरा शतक लगाते हुए 338 रनों की पारी खेल दी. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रशांत ने इस पारी में 44 चौके और 8 छक्के लगाये थे. यह प्रशांत की सबसे ज्यादा रन बनाने वाली पारी तो थी ही साथ में रणजी ट्राफी में आज तक किसी ने इतने रन नहीं बनाये.

प्रशांत के इस तिहरे शतक के बाद ही क्रिकेट के गलियारों में यह चर्चा की जा रही हैं कि यह खिलाड़ी जल्द ही जूनियर वीरेंद्र सहवाग के रूप में इंडियन क्रिकेट टीम में दस्तक देगा. आप अपनी राय कॉमेंट करके दे सकते हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here