वीडियो : ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी के तोलिए की वजह से आउट हुए विराट कोहली, जानिए कैसे !!

0
87

भारत आज हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा रहा है, चाहे वो सैन्य ताकत हो, कारोबार यो या फिर खेल-कूद. आज हम बात कर रहें है भारतीय क्रिकेट टीम के होसलों से भरे खिलाडियों की जिन्हें हर मैदान फ़तेह करने की आदत पड़ चुकी है. एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाकर भारतीय खिलाडियों ने ये साबित कर दिया है कि पूरी दुनिया में उनसे बेहतर कोई नहीं है. श्रीलंका को रौंदने के बाद अब कंगारूओं की बारी है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी ने बेहद ही     शर्मनाक तरीके से आउट करवाया है. जिसे जानकार आपको भी गुस्सा आ जाये. दरसल, ऑस्ट्रेलिया विकेटकीपर एश्टन अग्र ने बेहद चालाकी से विराट कोहली द्वारा खेले गए शॉट को गलत साबित कर उन्हें रन नहीं बनाने दिया जिसके बाद वो अगली ही गेंद पर आउट हो गए.

देखिये वीडियो !!


बता दें कि ऑस्ट्रेलिया विकेटकीपर एश्टन अग्र ने पहले तो जनभुझ कर अपना पसीना साफ़ करने वाला तोलिया गिराया और विराट कोहली द्वारा खेले गए शॉट को डेड बॉल घोषित करवा दिया. जिसके बाद अगली ही गेंद पर विराट कोहली आउट हो गए. तोलिए से बॉल टकराने पर अंपायर ने उसे डेड बॉल घोषित कर दिया जिसका खामियाजा कोहली को अपना विकेट देकर चुकाना पड़ा.

बताते चलें कि विराट कोहली को एगार ने आउट किया, एगार की ऑफ स्टम्प की गेंद को विराट ने इन साइड आउट शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन जहां खेलना चाहते थे वहां नहीं खेल पाए, फिंच ने आसान कैच पकड़ा और विराट 28 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने 78 रनों की शानदार पारी खेलकर सीरीज भारत की झोली में डाल दी. हार्दिक ने अपनी 78 रन की पारी में 72 गेंदों का सामना किया.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here