नीतीश की खरी खरी : अबे चिरकूटों हलवा समझा है क्या बे जो मोदी को छोड़ देंगे !

0
67

पटना में शान से लहराया तिरंगा, CM नीतीश ने कहा- बाढ़ पीडितों को देंगे हर संभव सहायता…

कल देश भर में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में झंडोत्तोलन किया. इससे पहले वे गांधी मैदान के समीप स्थित कारगिल स्मृति पहुंच माल्यार्पण कर शहीदों को नमन किया. स्‍वतंत्रता दिवस पर राज्‍य के मुख्‍य समारोह को लेकर गांधी मैदान में सुरक्षा की कड़ी व्‍यवस्‍था की गई है.

लगभग 5 हजार जवान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात है. साथ ही लगभग 24 सीसीटीवी गांधी मैदान में लगे हैं. मैदान के चारों तरफ सादी वर्दी में पुलिस की तैनाती की गई है. इधर, बिहार विधानसभा में स्पीकर विजय चौधरी ने झंडा फहराया. इस मौके पर उन्होंने प्रदेशवासियों को बधाई दी और वीर सूपतों को याद किया.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

दरअसल झंडा फहराने के बाद मुख्‍यमंत्री ने अपने संबोधन में न्‍याय के साथ विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई. उन्‍होंने बिहार में आई बाढ़ से हुए नुकसान की चर्चा करते हुए पीडि़तों को हर संभव सहायता का आश्‍वासन दिया. मुख्‍यमंत्री के संबोधन के बाद रंगारंग झांकियां निकाली गईं. मुख्‍यमंत्री ने ठीक नौ बजे तिरंगा को फहराया. इसके पहले उन्‍होंने परेड का निरीक्षण किया. परेड कमांडर थीं निधि रानी.

परेड में शामिल सबसे पहली टुकड़ी सीआरपीएफ की थी. राष्‍ट्र ध्‍वज फहराने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में अचानक आई बाढ़ से हुए नुकसान की चर्चा की. साथ ही इस आपदा की घड़ी में फौरन सहायता के लिए पीएम मोदी को धन्‍यवाद दिया. कहा कि बाढ़ पीडितों को हर संभव सहायता दी जा रही है .

उसके बाद नीतीश कुमार ने फिर से शरद यादव और लालू यादव पर बड़ा हमला किया और उन्हें ख़ूब खरी ख़ौटी सुनाई , नीतीश ने शरद यादव का नाम लिए बैगर कहा कि कुछ चिरकूट नेताओं के लिए हम पम मोदी का साथ नहीं छोड़ सकते । देखें वो भाषण

मुख्‍यमंत्री ने शराबबंदी को सामाजिक बुराई बताते हुए कहा कि समाज की मांग पर शराबबंदी कानून को लागू किया. इसके बेहतर परिणाम मिले हैं, यह संकल्‍प का विषय है और नीतीश ने जिस तरह PM मोदी के साथ आ गये हैं उससे जातिवादी और भ्रष्ट नेता लालू यादव और उनके साथ आने को आतुर नीतीश के पुराने सहयोगी शरद यादव के बीच खलबली मच गयी है ।

विपक्ष को इससे करारा झटका शायद ही लगा हो , नीतीश ने वापिस NDA में आकर विपक्ष को हिला डाला है उनकी राजनीति की कमर पूरी तरह तोड़ दी है ।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here