इस खिलाड़ी ने गुदवाया “ॐ नम: शिवाय” का टैटू, फैंस बोले- हर हर महादेव !!

0
17

फुटबॉल टीम आर्सेनल के स्टार खिलाड़ी थियो

वॉलकॉट ने भगवान शिव का एक टैटू अपनी पीठ पर

गुदवाया है !!

इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, इस टैटू को देख उनके फैन्स दीवाने हो गए हैं, इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं कि अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो.

ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको, इस तस्वीर में वॉलकॉट की दोनों बाजुओं पर पहले से बने टैटू भी नजर आ रहे हैं उनकी इस तस्वीर पर अब तक 8 हजार लाइक आ चुके हैं और 3.6 हजार लोगों ने इसे री-ट्वीट किया है.

Image result for आर्सेनल के खिलाड़ी ने गुदवाया ऊं नम: शिवाय का टैटू, फैंस बोले- हर हर महादेव

लेकिन थियो ने जो टैटू बनवाया है, उस पर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जताई है, दरअसल इस स्टार फुटबॉलर ने नीचे की ओर ऊं नम: शिवाय लिखवाया है, जिसमें श पर ई की मात्रा ऊपर की ओर है और नीचे शिवाय शब्द शवाय लग रहा है, @ranjithrajan नाम के यूजर ने लिखा, आपने गलत टैटू बनवाया है इसके अंतिम तीन शब्दों का मतलब मृत शऱीर होता है इसे ठीक कराइए.

Image result for आर्सेनल के खिलाड़ी ने गुदवाया ऊं नम: शिवाय का टैटू, फैंस बोले- हर हर महादेव

@_Shourie ने लिखा हैं कि ओम नम: शवाय, भगवान ये यूरोपियन भी ना, गौरतलब है कि इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम ने अपनी बाजू पर अपनी पत्नी ‘विक्टोरिया’ लिखवाया था इसके अलावा रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने भी अपनी गर्दन पर हिंदी में ‘जीत’ लिखवाया था, यहाँ तक की भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने टैटू के कारण काफी फेमस रहते हैं, उनकी देखा-देखी केएल राहुल ने भी टैटू बनवाया हुआ है.

अगर हमारा ये लेख पसंद आया तो Comment आपको Box में अपनी राय अवश्य दें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here