अभी-अभी : इस बड़ी सेलेब्रिटी का मुंबई में हुआ निधन.. खबर सुनकर तुषार,करीना एकता कपूर का बुरा हाल

0
375

इस वक़्त की बड़ी खबर जिसने पुरे बॉलीवुड को सदमें में ला खड़ा किया है.ना जाने इस बॉलीवुड और टीवी जगत को किस की नजर लग चुकी है पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड और टीवी जगत ने कई सितारों को खोया है,करीना और तुषार कपूर के काफी करीबी माने जाते थे ये !

बॉलीवुड और टीवी जगत में एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूटा है.जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी वो सदमा पुरे बॉलीवुड और टीवी जगत को लगा है.अभी हाल ही में दो दिन पहले जाने माने फिल्म निर्देशक और लेखक कुंदन शाह का मुंबई में निधन हो गया था.अभी बॉलीवुड जगत उस सदमें से निकला भी नहीं था की एक और बड़ी दुःख भरी खबर आ गयी.

जाने-माने टीवी डायरेक्‍टर का निधन हो गया है. 6 अक्‍टूबर को उनके बाथरूम में स्लिप होने की खबरें आई थीं. इसके बाद उन्‍हें वसाई ईस्ट के IASIS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से ही उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी. ऐसा बताया जा रहा है आखिर बार साँस लेने से पहले उन्‍होंने दो बाद स्‍ट्रोक आया था. बता दें कि इस डायरेक्टर ने 12 टीवी सीरीज को डायरेक्‍ट किया है.जिसमें सबसे चर्चित क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल भी शामिल है.एकता कपूर से लेकर तुषार कपूर सभी को इससे बड़ा झटका लगा है.

इसमें ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘ख्वाहिश’, ‘सन्नाटा: द साइलेंस’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’, ‘हिना’, ‘ताकत’, ‘रंग’, ‘फतह’ शामिल हैं. तलत टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले शो ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ के भी असि‍सटेंट डायरेक्‍टर थे.भगवान इनकी आत्मा को शांति दे और इनके परिवार को हिम्मत दे.

तलत के निधन की खबर सुनते ही अभिनेता तुषार कपूर ने ट्विटर के माध्‍यम से अपना दुख व्‍यक्‍त किया है. 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here