ये चंद्र ग्रहण बदल देगा इन 6 राशियों की ज़िन्दगी – तुरंत हो जाएं सावधान !

0
3433

साल 2018 में 2 चंद्रग्रहण आने वाले है पहला है 31 जनवरी को दूसरा होगा 27 जुलाई के दिन ..

31 जनवरी वाला चंद्रग्रहण माघ महीने की शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा पर होने वाला है जिसका असर पुरे भारतवर्ष पर दिखाई पड़ेगा. हमारे समय के अनुसार शाम को 5.55 मिनट पर शुरू होकर ये रात को लगभग 8.40 मिनट तक रहने वाला है यानि कि कुल 2 घंटे 45 मिनट का ये समय रहेगा. ये तो आप सभी जानते ही होंगे कि चंद्र ग्रहण का हम सभी की राशियों पर अच्छे से ज्यादा बुरा प्रभाव पड़ता है. चंद्रग्रहण ऐसा दिन है ऐसा समय है जब आपको अपनी राशि के अनुसार सावधान रहना बहुत जरुरी है नही तो भारी नुक्सान उठाना पड़ेगा.

इस चंद्रग्रहण पर 6 राशि वाले लोगो को खुद को बचाना बहुत जरुरी है नही तो आने वाले कई सालो तक पछताना पड़ सकता है. आपको इस चंद्रग्रहण के दिन 2 बातों का ध्यान रखना है पहली तो ये कि इस दिन आप कोई भी निवेश न करे. न ही कोई कर्ज आपको इस दिन लेना या देना है. फिर चाहे वह कर्ज छोटा हो या बड़ा हो. पैसे मांगने वाला अगर आपका दोस्त या परिवार का भी सदस्य है तो भी आपको कर्ज नही देना है. यदि आप अपने रिश्तेदार पर आँख बंद करके विश्वास करते है तो आने वाले समय में आपको पैसो के साथ-साथ रिश्तो में भी तकरार देखने को मिल सकती है.

इस दिन सिर्फ एक दिन के लिए आप कोई लम्बे प्लान की प्लानिंग न करे और न ही कहीं पैसा निवेश करे चाहे वह बाज़ार में हो सोने में हो या फिर जमीन में हो. इसके साथ ही आपको इस दिन अपने व्यापार को आगे बढाने की स्कीम भी आगे बढानी है. यानि के कुलमिलाकर पैसो के लेन देन से इस दिन आपको बचना है.

किन 6 राशियों को इस चंद्रग्रहण पर सावधानी बरतने की जरूरत है जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here