इन भारतीय खिलाड़ियों ने एक से ज्यादा बार रचाई है अपनी शादी, देखें तस्वीरें !

0
85

क्रिकेट खिलाड़ियों का क्रिकेट ही पहला प्यार होता है.

जब तक उनका करियर चलता है उनके लिए बाकि सब चीजें क्रिकेट के बाद ही आती हैं. इसिलिए हम कई क्रिकेटरों की शादियां टूटते हुए देखते हैं. क्योंकि जिन अरमानों के साथ लड़कियां क्रिकेटरों से शादी रचाती हैं वह क्रिकेट खेलते हुए बहुत कम ही खिलाड़ी पूरा कर पाते हैं. उन्हें शानों शौकत की कोई कमी नहीं होती मगर उन्हें अपने पति से ही दूर रहना पड़ता है. इसलिए उनका रिश्ता टूट जाता है.  मगर फिर भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो खुद को दूसरा मौका देते हुए दूसरी शादी रचाते हैं. तो आइए नजर डालते हैं ऐसे कुछ भारतीय खिलाड़ियों पर जिन्होंने अलग अलग कारणों से एक से ज्यादा बार शादी रचाई

image credit 

दिनेश कार्तिक : दिनेश कार्तिक के साथ अनोखी ट्रेजडी हुई। उनकी पत्नी ने भारतीय टीम में उनके साथी खिलाड़ी मुरली विजय से नजदीकियां बढ़ाई तो कार्तिक और निकिता का रिश्ता खत्म हो गया। दोनों में तलाक हुआ तो निकिता ने विजय के साथ सात फेरे ले लिये। थोड़े समय बाद कार्तिक ने भी आगे बढ़ने की ठानी और दूसरी शादी का फैसला किया। कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल के साथ शादी रचाई.

Related image

 

सलिल अंकोला : सचिन तेंदुलकर के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाले सलिल अंकोला भी उन खिलाड़ियों में हैं जिन्होंने 2 शादियां रचाई. सलिल की पहली पत्नी परिणीता अंकोला थी जिनसे वर्ष 2011 में सलिल ने अपना नाता तोड़ लिया. तलाक के दो वर्षों बाद ही परिणीता ने ख़ुदकुशी कर ली. इसके बाद सलिल अंकोला की मुलाकात रिया बैनर्जी से हुई। कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया सलिल के अपनी पहली बीवी से 2 बच्चे हैं और रिया से भी उनकी 1 लड़की है.

जवागल श्रीनाथ : क्रिकेट जगत में सबसे हिला देने वाला तलाक श्रीनाथ का था. हमेशा खुश रहने वाले इस तेज़ गेंदबाज की तलाक की खबर सुन कर लोगों को काफी आश्चर्य हुआ था. श्रीनाथ ने वर्ष 1999 में ज्योत्सना से शादी रचाई. लेकिन दोनों अपने इस रिश्ते से खुश नहीं थे और जल्द ही उनका तलाक हो गया. फिर 2008 में श्रीनाथ ने माधवी से दूसरी शादी कर ली.

विनोद कांबली:  विनोद कांबली सचिन तेंदुलकर के बाल सखा है. इन्होनें 1998 में पहली शादी नॉएला लुईस से की, जो पुणे के  एक होटल में रिसेप्शनिस्ट थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया और दोनों के बीच तलाक हो गया. फिर विनोद कांबली ने 2014 में एंड्रिया से दूसरी शादी कर ली.

 

 

दोस्तों आपको किस तरह की खबरे अच्छी लगती है कृपया Comment Box में बताएं, ताकि हम आपके लिए वैसी खबरे लेकर आते रहे !

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here