बॉलीवुड हसीनाएं जिन्होंने शराब के नशे में की सारी हदें, जानकर हैरान हो जायेंगे इन के कारनामे !!

0
181

बालीवुड की कई ऐसी अदाकाराएँ हैं जो शराब पीने के

चलते हमेशा चर्चा में रही हैं. आज हम आपको कुछ

ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हो

चुकी हैं शराब की आदी.

आपने फिल्मों में कई ऐसे हीरो हिरोइन को देखा होगा जो शराबी का रोल निभाते हुए नजर आते हैं. परन्तु कुछ ऐसी हिरोइन भी हैं जो रियल लाइफ में भी बहुत शराब पीती हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं जैसे आपने अक्सर देखा ही होगा कि कई हिरोइनों को विवाहित जीवन में हिंसा का शिकार होना पड़ता है या फिर वे बॉयफ्रेंड से धोखा खाती हैं. ऐसी ही कई मुश्किलों से लड़ने के लिए वें शराब या ड्रग्स का सहारा ले लेती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब और नशे की आदी हो चुकीं हैं.

1: अमीषा पटेल 

फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा ‘ में शानदार भूमिका निभा कर दर्शको का दिल जीतने वाली अमीषा पटेल पर्सनल लाइफ, ब्रेकअप, लिंक अप और पैरेंट्स से लड़ाई की वजह से चर्चा में रही हैं. परन्तु कई बार वह शराब की वजह से भी मीडिया में छाई रहीं.

2: राखी गुलज़ार

70 के दशक की अभिनेत्रियों की बात की जाए तो राखी का नाम शीर्ष के नामों में शुमार होगा. इनकी निजी जिन्दगी बहुत दुख भरी रही है. 15 साल की उम्र में ही अजय बिस्वास के साथ इनकी शादी हो गई. परन्तु कुछ समय बाद ही यह रिश्ता टूट गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राखी को शराब पीने की बुरी लत प्यार में दिल टूटने के कारण ही लगी.

3: सुष्मिता सेन 

सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनने वाली पहली भारतीय महिला हैं. इसके साथ- साथ वह पहली ऐसी भारतीय महिला है जिन्होंने बिना शादी के दो बच्चों को गोद लिया है. सुष्मिता सेन को शराब, धूम्रपान और जुएं की लत है. कई बार उन्हें पब्लिक में शराब पीते हुए और धूम्रपान करते हुए देखा गया है. इनकी इस शराब की लत का कारण इनके असफल रिलेशनशिप को ठहराया जाता है।

4: परवीन बॉबी

अपने समय की सबसे कामुक और सफल अभिनेत्रियों में से एक परवीन बॉबी को नशे, धूम्रपान, ड्रग्स और शराब की  इतनी लत थी कि इसके कारण यह मौत के मुंह में चली गईं थीं.

5: जया बच्चन 

ऐसा माना जाता है कि जया बच्चन भी शराब की आदी है. परन्तु जया बच्चन ने सार्वजनिक रूप से इस बात को साफ इंकार कर दिया है.

6: विद्या बालन

वैसे तो विद्या बालन बहुत ही सक्सेसफुल हिरोइन है. इनकी गिनती मैथड एक्टरों में होती है जो फिल्मों में अपने किरदार को असल बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. रियल लाइफ में विद्या शराब की बहुत आदी हो चुकी है. ऐसा भी कहा जाता है कि यह बहुत ही महंगी शराब पीती है.

अगर हमारा ये लेख पसंद आया तो Comment आपको Box में अपनी राय अवश्य दें !

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here