अपने हॉट योगा पोजेस को लेकर विवादों में रहने वाली ये एक्ट्रेस अब जल्द खा सकती है जेल की हवा !

0
113

ये बात तो हम सभी जानते है कि योगा भी कई तरीके का होता है. जैसे हॉट योगा’, ‘कपल योगा’, ‘बीयर योगा’. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिये लोग योगा किया करते है.

ऐसी ही साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल भी है. जो पिछले दिनों हॉट योगा पोज के कारण खूब सुर्ख़िया बटोर रही थी. इसी बीच अमाला पॉल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है, लेकिन इस बार योगा की वजह से नहीं बल्कि चोरी करने की वजह से हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमाला को टैक्स चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ भी की जा रही है. अमाला के अलावा फहद फाजिल और सुरेश गोपी नाम के दो शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ और जांच के बाद दोनों को छोड़ दिया है.

अमाला पॉल पर आरोप है कि उन्होंने अपनी लग्जरी गाड़ी को टैक्स से बचाने की कोशिश की है. टैक्स चोरी करने के लिए अमाला ने अपनी गाड़ी का रजिस्ट्रेशन पांडिचेरी में करवाया है. कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी ऐसा ही मामला सामने आया था.

अमाला ने सफाई देते हुए कहा कि “मैंने अपनी लग्जरी कार को पांडिचेरी में अपने किराए की संपत्ति के उचित दस्तावेजों के साथ रजिस्टर करवाया है”. पिछले साल अमाला को अपनी हॉट योगा तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड करने की वजह से यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था. अमाला साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं वह मलयालम, तमिल और तेलुगू भाषा में भी फिल्में कर चुकी हैं.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here