आज ये 11 खिलाड़ी खेलेंगे हो गयी घोषणा ,इनको कोहली देंगे 4th वनडे में मौका ! देखें विडियो !

0
36

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की नजरें अपने पूर्व कप्तान और अभी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के रिकार्ड को तोड़ने पर हैं लेकिन इसके लिए उन्हें आज आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे वनडे मैच में हर हाल में जीतना होगा. चौथे मैच के ठीक पहले कप्तान कोहली ने टीम में बड़ा बदलाव किया है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें के कोहली 3 नए युवा खिलाडियों को मौका देने जा रहें है जो वर्ल्ड कप के समय टीम के लिए काफी उपयोगी होंगे. आस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में अभी तक कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो बैंच पर ही बैठे हैं. कप्तान कोहली का भी कुछ ऐसा ही प्लान रहा होगा कि पहले 3 वनडे तक एक ही टीम के साथ खेला जाए लेकिन बाकी दो बचे मैच में कुछ प्रयोग किये जाएँ.

देखिये वीडियो !!

आपको बता दें कि चौथे वनडे के अंदर भारतीय टीम में कुछ 3 बदलाव तो निश्चित लग रहे हैं. तो आइये जानते हैं कि वह 3 इंडियन खिलाड़ी कौन-से हैं जिनको 4th वनडे में खेलने का मौका मिल सकता है :

  • स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल तो चौथे वनडे मैच में मौका मिल सकता है. उम्मीद है कि कुलदीप यादव की जाघ अक्षर पटेल को मौका मिलेगा. अक्षर पटेल की वापसी टीम में जडेजा की जगह हुई है. रविन्द्र जडेजा को इस सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.

  • उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि चेन्नई की पिच पर भुवनेश्वर कुमार को आराम मिलेगा और उनकी जगह उमेश यादव को मौका मिल सकता है. अभी तक भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी एक दम पर भारत को इस सीरीज में कई अहम विकेट दिलाये हैं. लेकिन अब कोहली बैंच के गेंदबाजों को भी मौका देंगे.
  • लोकेश राहुल को इस सीरीज में अभी तक खेलने का इन्तजार है. चौथे वनडे में ऐसा लग रहा है कि कोहली इस बल्लेबाज को मौका देंगे और आगामी सीरीज के लिए इस बल्लेबाज की फर्म चेक करने वाले हैं.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here