रयान स्कूल हत्याकांड : आरोपी कंडक्टर के पिता के बयान से मचा हडकंप,स्कूल प्रिंसिपल के उड़े होश !

0
140

प्रद्युम्न हत्याकांडः बस कंडक्टर आरोपी अशोक के बयान के बाद उसके पिता के दिए बयान से केस में नया मोड़,इस बयान के बाद स्कूल संचालक की नीदं उड़ चुकी है ?

प्रद्युम्न की हत्या मामले में आखिरकार मां ज्योति ठाकुर का शक सही निकला हुआ नजर आ रहा है.जो बड़ी बात अब सामने निकल कर आ रही है वो सच में रौंगटे खड़ी करने वाली है. स्‍कूल प्रबंधन और पुलिस के तमाम दावों के बीच प्रद्युम्न की मां लगातार इस बात पर अडिंग रही कि मेरे बाबू को अशोक ने नहीं मारा है. इसके पीछे जरूर कोई बड़ी चाल है.

पहले पेशी के दौरान पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गये कंडक्टर ने जज के सामने जो बयान दिया उससे पुलिस में हडकंप मच गया.कंडक्टर ने जज के सामने कहा वो निर्दोष है और पुलिस ने उस पर दबाब बनाया आरोप खुद पर लेने के लिए उसे जेल में प्रताड़ना भी दी गयी.उसके बाद अब कंडक्टर के पिता ने जो बयान दिया है उससे सभी के होश उड़े हुए हैं.पिता ने जो आरोप लगाए हैं वो बहुत बड़े हैं.पिता ने सीधे आरोप प्रिंसिपल पर लगाएं हैं.यही वजह है वो सब पहले से ही जमानत लेकर चल रहे है ताकि सवाल-जवाब से बच सकें.

जज के सामने दिए गये इस बयान के बाद इस पुरे हत्याकांड में एक बदलाब आ गया है.पुलिस की कार्यशैली पर जो सवाल उठ रहे थे अब उस पर कंडक्टर के बयान ने भी एक मोहर लगा दी है.उस बच्चे के माँ-बाप तो पहले से ही बोल रहे थे कि इस कंडक्टर को फसाया गया है असली आरोपी कोई और है.अब जाँच सीबीआई कर रही है अब ये देखना दिलचस्प होगा कितनी जल्दी सीबीआई इस केस को हल करती है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि स्कूल मालिक पहले ही कोर्ट से अग्रिम जमानत ले चुके हैं यानि ये साफ़ हो रहा है स्कूल मालिक सीबीआई के सवाल जवाब से बचना चाहते हैं.

अब जो एसआइटी की रिपोर्ट आई है उसके बाद स्‍कूल प्रबंधन के दावों की पोल खुल चुकी है. जांच में यह तो तय हो गया है कि हत्‍या के पीछे एक बड़ा राज छिपा है.एसआइटी की रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात यह है कि उसमें दावा किया गया है जघन्य हत्या के मामले में किसी एक अन्य शख्स की भी भूमिका संभावित है, जो इस वारदात को अंजाम देने के बाद जो शौचालय की टूटी खिड़की के रास्ते से भाग गया.यानि कातिल कोई और ही है ?

रेयान स्‍कूल: प्रद्युम्न की हत्या में शामिल दूसरा शख्‍स कौन, सही निकला मां का शक

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की इस छोटे मासूम बच्चे की हत्या स्कूल के बाथरूम में हुई थी जिसके बाद पुरे देश में सनसनी फैल गयी थी.पुलिस ने हत्या के आरोप में कंडक्टर की गिरफ्तार किया था लेकिन बच्चे के परिवार का बोलना था की वो असली हत्यारा नहीं है.

रयान स्कूल में बच्चे की हत्या : पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में दुराचार नहीं होने की बात, गला रेतने से हुई मौत

बच्चे के पिता ने कहा था की एक योजना के तहत उनके बच्चे को बाथरूम में ले जाकर मारा गया था इसके पीछे स्कूल की साजिश है.वहीं बस चालक सौरभ राघव ने पहली बार खुलकर कहा कि उसे पुलिस ने उसे टार्चर कर जबरन बयान दिलवाया कि बस के टूल किट में चाकू था. किट में चाकू था ही नही. कौन सही कौन गलत पर पुलिस को तो चाकू का राज खोलना ही पड़ेगा।

चश्मदीद का खुलासा: कंडक्टर की गोद में जिंदा था प्रद्युम्न

सबसे बड़े सवाल जिनका जवाब किसी के पास नहीं है 

1- बाथरूम के बरामदे में लगा कैमरा क्यों बंद था
2- बस की टूल किट में चाकू नहीं था तो अशोक चाकू कहां से लाया
3- वारदात के बाद बच्चे के परिजनों तथा पुलिस को समय से स्कूल से सूचना क्यों नही दी गई?
4- पुलिस के आने से पहले बरामदे में पोछा तथा प्रद्युम्न के बैग से खून के निशान क्यों साफ करा दिए गए।
5- वारदात के दस दिन पहले ही बाथरूम की खिड़की क्यों टूटी
6- अशोक बाथरूम में पहले से क्यों छिपा था
7- चालक ने मना किया पर अशोक बाथरूम क्यों गया
8- वारदात के चार दिन पहले से मुख्य गेट पर सुरक्षा गार्ड क्यों नही तैनात किया गया
9- सीबीआइ जांच होने की संभावना देख पुलिस के अधिकारी मीडिया लेकर क्यों घटनास्थल पर गए जबकि उस एरिया को सील रखा गया था।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here