सबसे बड़ा खुलासा : रयान स्कूल के माली ने बिना डरे खोल दी सबकी पोल,किया ऐसा धमाका,हिला स्कूल प्रशासन सब हैरान !

0
392

रयान स्कूल में बच्चे की मौत के बाद जैसे-जैसे जाँच आगे बढती जा रही है एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं और अब स्कूल के माली ने ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद हडकंप मच गया है !

जब उस छोटे बच्चे की हत्या की गयी थी तो उसके बाद ही पुलिस नए करवाई करते हुए स्कुल की बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिए था.सबसे बड़ी बात खुद उस कंडक्टर ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया था.पर उस मासूम बच्चे का माँ-बाप शुरू से ये सवाल उठाते रहे हैं की असली आरोपी कोई और है और उन्हें बचाने के लिए इसे फसाया जा रहा है.जिस तरह से अब खुलासे हो रहे हैं तो ये लग भी रहा है कि आरोपी सच में कोई और ही है.

पहले बताया जा रहा था की उस कंडक्टर को बाथरूम से निकलते हुए देखा गया था जहाँ उस बच्चे की हत्या हुई थी.पर अब जो राज सामने आया है उस को जन आपके होश उड़ना तय है.माली ने बताया कि पुलिस जिस अशोक को हत्या का मुख्य आरोपी मान रही है वह घटना के वक्त वॉशरूम के आसपास मौजूद नहीं था. उसने बताया कि वॉटरकूलर की तरफ बाहर जाने का एक दरवाजा है अशोक वहां से अंदर आया. उसने बताया कि अशोक के कपड़ों पर खून नहीं था.

माली ने ऐसे राज खोले हैं जिसके बाद सारा केस बदलता हुआ नजर आ रहा है.जो बात ड्राईवर ने बोली थी वो ही बात अब कुछ हद तक ये माली भी बोलता हुआ नजर आ रहा है.माली ने यह भी कहा कि वह लंबे समय से अशोक को जानता है और उसे नहीं लगता कि वह ऐसा कर सकता है. इससे पहले ड्राइवर ने मीडिया को बताया था कि पुलिस और स्कूल प्रबंधन ने उसे स्कूल के पक्ष में बयान देने के लिए मजबूर किया था. उसने बताया कि उस पर दबाव बनाया गया कि वह हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू को स्कूल टूल किट का हिस्सा बताए जबकि वह चाकू टूल किट का हिस्सा नहीं था.

आज नहीं तो कल सच सामने आना ही है और बड़ी मछलियाँ यानि असली आरोपी पकड़े जाना भी तय है !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here