3 फरवरी को शुक्र का उदय, इन 6 राशियों का अचानक बदलेगा भाग्य चमक उठेगी किस्मत !

0
3965

3 फरवरी 2018 को को शुक्र का उदय हो रहा है और इसी के साथ शुभकार्य भी शुरू होंगे …

दोस्तों दिसंबर 2017 में पूर्व दिशा और राजद्वार में वृषभ और तुला राशि के स्वामी भोग-विलास एवं एश्वर्या के दाता लक्ष्मी कारक नवग्रहों में महामंत्री दैत्याचार्य शुक्र ग्रह का अस्त हुआ था. 3 फरवरी को फाल्गुन माह में मकर राशि में शनिवार को शुक्र पश्चिम दिशा में स्वर्ण द्वार से उदित होने वाले है शुक्र का अस्त और उदय होने से पश्चिमी देशो में इसका विपरीत प्रभाव दिखाई देगा और समुद्री दुर्घटनाओं की ओर यह संकेत करता है लेकिन स्वर्ण द्वार से शुक्र का उदय होना सुख समृद्धि कारक रहेगा और प्रजा में खुशहाली का वातावरण निर्मित होगा.

स्वर्ण द्वार से शुक्र का उदय होना 6 राशियों के भाग्य को अचानक ये परिवर्तित कर देगा. दोस्तों शुभ काम शुरू होने वाले है विवाह मुहर्त प्रारम्भ हो जायेंगे क्योंकि शुक्र का उदय होना शुभ कार्य को शुरू करता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह के अस्त होने पर सभी शुभ काम बंद रहते है लेकिन जैसे ही शुक्र ग्रह का उदय हो जाता है वैसे ही सारे शुभ कार्य शुरू हो जाते है व्यक्ति दांपत्य सुख से वंचित रहता है यदि शुक्र का अस्त हो तो.

3 फरवरी के बाद से विवाह आदि सारे शुभ कार्य शुरू हो जायेंगे. शुक्र के उदय होने से जिन 6 राशियों की किस्मत बदलने वाली है वे राशियाँ है :- मेष, वृषभ, तुला, मकर, कुंभ और मीन. इन 6 राशियों का भाग्य शुक्र अचानक से परिवर्तित कर देगा. क्योंकि शुक्र का उदय इस बार स्वर्ण द्वार से हो रहा है इसलिए इन 6 राशियों के जातको का तो भाग्य बदल जाएगा.

शुक्र के उदय होने से 6 राशियों के जीवन में क्या-क्या बदलाव आने वाले है जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here