धन का आना रोक देती है, इस दिशा में लगी घड़ी !! आप भी हो जाएं सावधान ..

0
1080

     ” अपने घर में वास्तु अनुसार लगायें घड़ी “

कहा जाता है की समय हर व्यक्ति के लिए अमुल्य होता है क्योंकि बीता हुआ समय कभी वापस लौटकर नहीं आता है. जो आज है वो कल नहीं होगा और जो कल था वह आज हो नहीं सकता, इसलिए कहते हैं चलना ही जिंदगी है, घर की हर वस्तु का अपना अलग महत्व होता है और उसी के अनुसार उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है.

आजकल इलेक्ट्रॉनिक सामान से रेडिएशन काफी निकलते हैं जो आपके मस्तिष्क और हृदय के लिए नुकसानदायक है एवं नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ाता है,कभी भी घड़ी आपकी समय से पीछे नहीं चलनी चाहिए हमेशा घड़ी को 5 मिनट आगे ही रखें ऐसा करने से आपके जीवन में विकास एवं उन्नति आएगी ,

घड़ी हो या कैलेंडर हमेशा ही उत्तर पूर्व की दिशा में ही लगाना चाहिए कभी भी घड़ी को दक्षिण की दिशा में न लगाएं यदि आप दक्षिण की दिशा में लगाते हैं तो यह बुरा प्रभाव डालता है क्योंकि दक्षिण की दिशा को यम की दिशा बताया गया है और हिंदू शास्त्र में मृत्यु का देवता माना गया है.

आपने देखा होगा कई लोग दरवाजे के पीछे या खिड़की के पास घड़ी या कैलेंडर को रखते हैं यदि आप ऐसा करते हैं तो घर के सदस्य पर बुरा प्रभाव पड़ता है इसीलिए कभी भी कैलेंडर या घड़ी को दरवाजे के पीछे या खिड़की के पास नहीं लगाना चाहिए.

और अगर कभी भी खड़ी टूटी-फूटी ना हो यदि कांच टूटा हो तो उसको हटा दें, या तुरंत बदलवा दें कैलेंडर भी कहीं से फटा हुआ नहीं होना चाहिए, ना ही उस पर चित्र किसी हिंसक प्रकार का होना चाहिए, यदि आपकी घड़ी बंद हो जाती है तो उसको घर से हटा दें बंद घड़ी से नकारात्मक ऊर्जा बन जाती है और वह आपके लिए दुर्भाग्य लेकर आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here