ब्रेकिंग न्यूज़ : बंगाल की राजनीती में सबसे बड़ा भूचाल,हिली ममता बनर्जी की कुर्सी सुबह-सुबह लगा सबसे बड़ा झटका !

0
108

आपको याद होगा अभी कुछ समय पहले ही ममता बनर्जी की पार्टी TMC त्रिपुरा की पूरी इकाई बीजेपी में शामिल हो गयी थी,अब बंगाल से ऐसी खबर आई है जिससे ममता बनर्जी के होश उड़ गए हैं और ये ममता को सबसे बड़ा झटका है !

इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर जो पश्चिम बंगाल से आ रही है उसे सुनकर सभी झूम उठेंगे बंगाल में ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है. ममता बनर्जी के करीबी और सबसे खास TMC के राज्यसभा सांसद और पार्टी के कद्दावर नेता मुकुल रॉय ने पार्टी छोड़ दी है. मुकुल रॉय यूपीए सरकार के दौरान केन्द्र में रेल मंत्री रह चुके हैं.उनकी गिनती टीएमसी के बड़े नेताओं में होती थी. लेकिन माना जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वे पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे.

हिन्दू विरोधी नीतियों से आहत भी थे ये बड़े मंत्री.मुकुल रॉय ने कहा कि दुर्गा पूजा के बाद वे औपचारिक रूप से पार्टी छोड़ देंगे. आज मुकुल राय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘भारी मन से मैं ये ऐलान कर रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और राज्यसभा सांसद  पद को छोड़ दूंगा, दुर्गा पूजा के बाद मैं औपचारिक रूप से इस्तीफा दे दूंगा।’आपको हम बता दें ये झटका कोई छोटा झटका नहीं है समझ लीजिये ममता के मुख्यमंत्री की कुर्सी की एक टांग टूट गयी है अब.

Image result for ममता बनर्जी

आपकी जानकरी के लिए हम बता दें कि ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा के दौरान मूर्ति विसर्जन पर रोक लगा दी थी जिसको लेकर कोर्ट की तरफ से काफी सख्त टिप्पणी ममता पर की गयी थी और ममता सरकार के फैसले को भी कोर्ट ने पलट दिया था.ममता बनर्जी की राजनीती अब खत्म होने के कगार पर है जिस तरह से मुस्लिम वोट बैंक की राजनीती इस ममता ने की है उससे बंगाल ही नहीं पुरे देश में ममता बनर्जी को सबसे बड़ी हिन्दू विरोधी मुख्यमंत्री में गिना जा रहा है.

ममता सरकार के लिए ये बहुत बड़ा झटका है क्योंकि ये मंत्री ममता के काफी करीबी थे लेकिन ममता की उलटी सीधी हरकतों से परेशान हो जाने के बाद आज उन्होंने ये बड़ा एलान कर डाला और अगर अब ये बीजेपी में शामिल होते हैं तो समझ लीजिये ममता की पार्टी और ममता के लिए ये बड़ी खतरे की घंटी है !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here