कंगारुओं पर जीत के बाद क्यों फर्श पर बैठी टीम इंडिया ?

0
75

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच वनडे मैच की सीरिज चल रही है.

इस सीरिज के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से हरा दिया. इस मैच को जिताने का पूरा श्रेय हार्दिक पांड्या और महेंद्रसिंह धोनी को जाता है. इन दोनों धाकड़ बल्लेबाजों ने कंगारुओं के छक्के छुड़ा दिए. इन दोनों की शानदार पारी के कारण भारत इस सीरिज में 1-0 से आगे हो गया.

जीत के बाद भारतीय टीम जश्न के मूड में नजर आई. टीम ने एअरपोर्ट पर ही अपनी जीत का जश्न मना लिया. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एअरपोर्ट के फर्श पर बैठ गये. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह जमीन पर ही लेट गये. दरअसल टीम इंडिया को अलग मैच कोलकाता में खेलना है और वहां पहुंचने के लिए टीम इंडिया चेन्नई एअरपोर्ट पहुंची थी.

फ्लाइट देर से होने के कारण कैप्टन कूल अपने साथियों के साथ फर्श पर ही बैठकर विश्राम करने लगे. धोनी ने आराम करने के लिए हार्दिक पांड्या से बैग मांगा और उस बैग का तकिया बनाकर फर्श पर आराम से लेट गये. इससे पहले धोनी मैदान पर ही सोने का कारनामा भी कर चूंके है. अबकी बार धोनी एअरपोर्ट के फर्श पर ही लेट गये. बीसीसीआई ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की.

एअरपोर्ट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में धोनी के साथ जसप्रीत बुमराह,केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और कप्तान विराट कोहली फर्श पर बैठे दिखाई दे रहे है. फैन्स को ये तस्वीर बहुत लुभा रही है. फैंस ने धोनी की खासकर तारीफ की और उन्हें टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों से अलग ही बता दिया.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here