इधर आप आज के टी-20 मैच के इंतजार में थे,उधर टीम इंडिया के क्रिकेटर के घर हो गया हमला, तोड़फोड़, फायरिंग !

0
120

इस वक़्त की बड़ी खबर IPL 10 सीजन में महंगे खिलाडी,और टीम इंडिया में दम दिखा चुके इस खिलाडी के घर पर तोड़फोड़, बदमाशों ने की फायरिंग दहशत में आया क्रिकेट खिलाडी का पूरा परिवार खिलाडी घर पर मौजूद नहीं था !

इस वक़्त की बड़ी खबर यूपी से आ रही है जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाडी के घर गुंडों ने हमला कर दिया और काफी तोड़फोड़ की है.उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा के घर पर देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग हुई.जैसे ही कर्ण शर्मा के घर पर हमला हुआ चारों तरफ अफरा-तफरी मच गयी बताया जा रहा है कि क्रिकेट खिलाडी करण के पड़ोस में रहने वाले बिजनेसमैन ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर फायरिंग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Image result for क्रिकेट खिलाडी कर्ण शर्मा

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, थाना कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में भारतीय टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा का परिवार रह रहा है. उनके साथ वाले घर में ही एक बड़ा बिजनेसमैन राहुल गुप्ता रहते हैं.सबसे बड़ी बात इसमें ये है की दोनों घरों में एक ही दिवार सांझा है जिस पर कर्ण शर्मा के परिवार वालों ने गमले रखे हुए हैं और सारा विवाद उन गमलों को लेकर ही रहता है.कर्ण शर्मा इन दिनों विशाखापट्टनम में हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला है.बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से कर्ण शर्मा भी काफी परेशान हैं और उन्होंने घर पे फोन करके हालचाल जाना.

क्रिकेट खिलाडी कर्ण शर्मा के पिता जी ने मीडिया से बात करते हुए इस पूरी घटना के बारे में बताया उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, देर रात राहुल गुप्ता अपने पांच-छह साथियों के साथ गेट फांदकर घर में घुस आए. उन्होंने दीवार पर रखे सारे गमले फेंक दिए. विनोद शर्मा ने पुलिस को बताया कि राहुल गुप्ता ने हथियारों से फायरिंग की और अंजाम भुगत लेने की धमकी देते हुए परिवार को बाहर निकलने के लिए कहा. कर्ण के पिता ने बताया कि दहशत के चलते पूरा परिवार घर में बंद रहा और गेट खोलने की हिम्मत नहीं जुटा सका.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here