भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 को लेकर आई बुरी खबर,दर्शक हुए निराश !

0
51

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला खेला जाना है.दोनों टीम एक-एक मैच जीत कर बराबरी पर है इस लिहाज से आज का मैच जो टीम जीतेगी सीरिज उसी के नाम होगी लेकिन उससे पहले मैच ना होने का खतरा मंडरा रहा है !

इस वक़्त की बड़ी खबर है आज होने वाले मैच को लेकर,जिसे सुनकर अभी से खेल प्रेमियों में मायूसी छा चूकी है.आज हैदराबाद में आखिरी टी-20 मैच खेला जाना है.लेकिन जिस तरह का मौसम पिछले कुछ समय से रहा है उसे देखते हुए मौसम जानकारों ने मैच को लेकर खतरे की घंटी बजा दी है.

मौसम जानकारों ने जानकारी देते हुए बताया है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.पिछले कुछ समय से जिस तरह से बारिश हो रही है और आज जिस तरह का अनुमान लगा है उसे देखते हुए मौसम जानकारों का कहना है की मैच के बीच आज बारिश होने के आसार हैं.

मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा, आज यहां गरज के साथ बौछारें और बारिश हो सकती है और शुक्रवार को हल्की से मध्यम तेज बारिश.’ शहर में पिछले एक सप्ताह से लगभग रोजाना बारिश हो रही है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

मैच स्थल राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच को लेकर वैसे अच्छी तैयारी की गयी है .बताया जा रहा है कि बारिश होने की स्थिति में भी कोशिश यही रहेगी की किसी तरह मैच पूरा खेला जाए,हालंकि अगर बारिश लगातार रहती है तो फिर मैच का होना मुश्किल ही होगा.पर आज सारे क्रिकेट प्रेमी भगवान से एक ही प्राथना कर रहे हैं किसी भी तरह ये मैच खेला जाए !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here