अभी अभी : आख़िर मिल ही गयी हनीप्रीत हो गया ठिकाने का ख़ुलासा मिलते ही किया यह काम !

0
107

बता दें कि राहुल गांधी और सलमान खान की शादी कब होगी से भी बड़ी ख़बर बन चुकी हनीप्रीत आख़िरकार मिल ही गयी और उनके नेपाल में होने और ग़ायब होने की सब अटकलों पर विराम लग गया है  , लोगों ने भी राहत की साँस ली है क्यूँकि हनी प्रीत को लेकर अनेक मनगढ़ंत कहानियाँ इस दिनों अलग अलग मीडिया हाउस से आ रही थी।

दो साध्वियों से दुष्कर्म में 20 साल की कठोर सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ( इंटर्नेट की नयी सनसनी) ने सोमवार को अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है , बता दें कि इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई हो सकती है।

ग़ौरतलब है कि हाईकोर्ट में हनीप्रीत तनेजा के नाम से दाखिलकी गयी उसकी याचिका में उसने अपनी जान को बड़ा खतरा बताया है। हनीप्रीत ने याचिका दाख़िल करते समय हरियाणा पुलिस महानिदेशक के उस बयान को भी आधार बनाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हनीप्रीत की जान को खतरा है। याचिका में तीन सप्ताह के लिए ट्रांजिट अग्रिम जमानत देने की मांग की गई है, ताकि चंडीगढ़ में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन करने में उसे परेशानी न हो ।

हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि है कि हनी उनके ऑफ़िस आयी थी  , ये ANI न्यूज़ का ट्वीट पढ़ें

 

जैसा कि आपको पता ही है कि दुष्कर्म के मामले में 25 अगस्त को हरियाणा के पंचकूला की विशेष CBI अदालत में बाबा रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा के बाद से हनीप्रीत एकदम ग़ायब हो गयी थी और पुलिस उसकी तलाश में देश व बाहर छापेमारी कर रही थी।

पिछले कुछ दिनों से लगभग हर मीडिया चैनल, अख़बार में हनीप्रीत के नेपाल जाकर छिपे होने की खबरे आ रही थीं, लेकिन अब हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर हनीप्रीत ने साफ कर दिया है कि वह देश में ही है ,  आने वाले दिनों में क्या होना वाला है ये तो वक़्त ही बताएगा लेकिन सूत्र बताते हैं कि हनी प्रीत का जेल जाना तय है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here