पराई स्‍त्री के साथ ऐसी करतूत,अगर आप कमजोर दिल वाले हैं तो भूलकर भी न देंखे ये वीडियो !

0
308

हमारे समाज में महिलाओं को बहुत कुछ झेलना पड़ता है खासकर वो अकेली होती हैं तो जीवन बिताना भी उनके लिए जैसे बोझ सा बन जाता है

हमारे समाज में महिलाओं को बहुत कुछ झेलना पड़ता है खासकर वो अकेली होती हैं तो जीवन बिताना भी उनके लिए जैसे बोझ सा बन जाता है। क्‍यों‍कि हमारा समाज अकेली महिलाओं को चैन से जीने नहीं देता है। लेकिन सवाल तो ये उठता है कि महिलाओं को ही क्‍यों बार बार सहना पड़ता है? क्‍या इस समाज में एक महिला अपनी जिंदगी अकेले नहीं बिता सकती है? क्‍या इस समाज में जीने के लिए उसे एक पुरूष का साथ जरूरी है? क्‍या वो अपने कैद से बाहर नहीं निकल सकती है? आज हमारा देश इतना विकसित हो रहा है लेकिन महिलाओं के प्रति लोगों की सोच क्‍या बदल पा रही है। शायद नहीं तभी तो आज भी महिलाओं को ऐसा कुछ झेलना पड़ रहा है।

हर व्‍यक्ति के अंदर कुछ आदतें होती हैं जिनमें से कुछ बुरी भी होती हैं तो कुछ अच्‍छी भी लेकिन पुरूषों की कुछ आदतें ऐसी होती हैं कि उसके कारण उनकी बीवीयों को भी कई सारी यातनाएं झेलनी पड़ती है। पुरूषों की ये बुरी आदतों के कारण ही उनकी बीवीयों को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक यातनाएं देती हैं। वहीं लेकिन पुरूष ये कभी नहीं सोच पाता है कि उसकी इन बुरी आदतों से उसके साथ सात वचन निभाने का जिसने वादा लिया है उसे भी काफी कुछ सहना पड़ रहा है।

हम बात कर रहे हैं पुरूषों की उन आदतों कि जिसे आप अक्‍सर अपने आस पास देखते होंगे कि जब पति शराब पीकर घर आते हैं तो लोग उनकी बीवी को किस नजर से देखते हैं। समाज में लोग कहते हैं कि बेचारी कर भी क्‍या सकती है पति की आदत को समझने के सिवाय और कोई चारा नहीं है। इसी समाज में कुछ महिलाएं इसे अपनी किस्‍मत मानकर सबकुछ चुपचाप सहती है और कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो पति की इस कमजोरी का फायदा उठाती हैं और गलत रास्ते पर निकल जाती हैं और पति की इस बुरी आदत के कारण ऐसी महिलाओं को अपनी मनमानी करने का मौका मिल जाता है। आखिर पति की आदतों का शिकार महिलाओं को क्‍यों बनना पड़ता है वो न चाहकर भी उसकी भुग्‍तभोगी बन जाती हैं।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें……

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here