बड़ी खबर : अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा पर लगे ऐसे आरोप,शर्मसार हुए कोहली सदमें में चाहने वाले !

0
142

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा विराट कोहली से प्यार के चलते चर्चा में बनी रहती हैं.पर इस बार गलत खबर की वजह से अनुष्का शर्मा चर्चा मे बनी हुई हैं और इसी वजह से इस अभिनेत्री को काफी आलोचना झेलने पढ़ रही है !

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बार अनुष्का शर्मा पर चोरी का इल्जाम लगा है.चोरी जैसे आरोप लगना कोई छोटी बात नहीं है और ये चोरी के इल्जाम कोई आम पैसे की चोरी नहीं है ये इल्जाम कपड़ों के डिजायन चोरी करने पर लगे हैं जोकि अपने आप में बहुत बड़े आरोप हैं.यानि किसी की मेहनत को अपने नाम कर लेना.

अनुष्का शर्मा ने पिछले हफ्ते ही में अपने डिजायनर कपड़ों की लाइन नुश को लॉन्च किया था. इसका उद्घाटन करते समय उन्होंने कहा था- मैं इसपर पिछले डेढ़ साल से काम कर रही थी. एक्ट्रेस पर चोरी का इल्जाम उस समय लग गया जब उनके डिजायनर कपड़े चीनी ई-कॉमर्स साइट पर मौजूद कपड़ो से काफी हद तक मिलते-जुलते हुए नजर आए.अब अपने ही दिए बयान पर ये अभिनेत्री घिर चुकी है.

Image result for विराट अनुष्का

चोरी जैसे इल्जाम लगने से इसका असर ना सिर्फ इस अभिनेत्री की छवि पर पड़ा है बल्कि कोहली को लेकर भी अब सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है.बैसे बात सही भी है किसी और की मेहनत को चोरी करके खुद के नाम से दिखाना कहाँ की समझदारी है.देखें उस कार्यक्रम के वो फोटो जिसे खुद सोशल साईट पर अनुष्का ने डाला है.

नुश की लॉन्चिंग के समय एक्ट्रेस ने खुद दावा किया था कि वे खुद पर्सनली डिजायनिंग में शामिल थीं.उन्होंने कहा था- मेरा स्वभाव ऐसा है कि अगर मैं कुछ करती हूं तो मैं उसमें पूरी तरह से शामिल हो जाती हूं। इस बयान की वजह से जाहिर है कि अब एक्ट्रेस खुद को इस चोरी से अलग नहीं कर सकती हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here