रयान स्कूल मर्डर केस पर सीईओ रियान पिंटो ने दिया ऐसा शर्मनाक बयान कि झुक गया इंसानियत का सर !!

0
280

रयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहें है. स्कूल में पढ़ रहे बाकि तमाम बच्चों के माँ-बाप गुस्से से भरे हुए है. वो सब अपने बच्चों की ज़िन्दगी को लेकर चिंतित है. सभी लोग चाहते है कि अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिले. लोगों में बढ़ते रोष को देखते हुए स्कूल को दो और दिन बंद रखने का फैसला किया है. वहीं पुलिस की कार्रवाई से प्रद्युम्न के पिता संतुष्ट नहीं हैं. इस बीच स्कूल के सीईओ ने ऐसा बयान दिया जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने सवाल उठाया है कि आखिर पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन से पूछताछ क्यों नहीं हो रही है. प्रबंधन से पूछताछ के लिए प्रद्युम्न के पिता सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने निकल चुके हैं. इसको देखते हुए हरियाणा सरकार ने स्कूल को नोटिस भेज कर 15 दिन के अंदर जवाब मांगा है. यदि सरकार जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो स्कूल की मान्यता रद्द कर दी जाएगी.

Related image

बता दें कि सरकार के इस फैसले के बाद बौखलाए सीईओ रेयान पिंटो का शर्मनाक बयान आया है. पिंटो ने कहा कि इस घटना में स्कूल खुद पीड़ित है. प्रद्युम्न के माता- पिता के लिए यह बुरा वक्त है. कोई हमारे स्कूल के बाहर से आया और प्रद्युम्न की हत्या करके चला गया. इस हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने अपनी रिपोर्ट सौंपी है. जिसमें स्कूल में कई कमियां पाई गई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक डिप्टी कमिश्नर ने सेकेंडरी एजुकेशन के डायरेक्टर को हरियाणा स्कूल एडुकेशन एक्ट के तहत स्कूल के खिलाफ एक्शन लेने के लिया लिखा है.

Image result for रयान स्कूल मर्डर केस

बताते चलें कि रयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. देर रात पुलिस ने इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया था. पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी अशोक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here