बेटे की शादी के कार्ड पर पिता ने छपवा दिया कुछ ऐसा, खुब वायरल हो रहा है ये शादी का कार्ड !!

0
2778

खुब वायरल हो रहा है ये शादी का कार्ड, जानिए ऐसा क्या लिखा है इसमें…

शादी में शादी के कार्ड का सबसे अहम रोल होता है. लोग इसे आकर्षक बनाने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाते हैं, हर कोई चाहता है कि उसका शादी का कार्ड सबसे अलग और खूबसुरत दिखे,

 

दरअसल, शादी के कार्ड से ही लोगों को किसी की शादी के बारे में पता चलता है और इससे ये भी पता चलता है कि कब शादी है, लेकिन, हाल ही में ऐसा मामला सामने आया जो बिल्कुल ही अलग था . आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले वाराणसी में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में कुछ ऐसा लिखवाया जिसकी सभी लोग प्रशंसा कर रहे हैं. पिता ने बेटी के शादी के कार्ड में बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ और दहेज़ लेना अपराध है,जैसे स्लोगन लिखवाएं हैं.

 

वैसे आपने बहुत से लोगों को इन कुरीतियों के खिलाफ बात करते हुए सुना   होगा. लेकिन बहुत कम लोग इनका विरोध कर पाते हैं हम आपको बता दें की लड़की के पिता का नाम केएल पथिक है जो वाराणसी के रामेश्वर कस्बे के रहने वाले हैं.

केएल पथिक ने अपनी बेटी सोनी का रिश्ता कानपुर के राहुल से तय किया है और इन दोनों की शादी 19 फरवरी को होने वाली है. बेटी की शादी के कार्ड में इस तरह के स्लोगन लिखवाकर केएल पथिक ने समाज को बेटी के लिए सन्देश देने की कोशिश की है.

अगर आप इस शादी के कार्ड को zoom करके देखेंगे तो आपको कार्ड में सबसे ऊपर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का स्लोगन लिखा हुआ दिखाई देगा, वहीँ कार्ड के सीधी तरफ गणेश जी की तस्वीर बनी हुई है जिसके ऊपर स्वच्छ भारत-एक कदम स्वच्छता की ओर का लोगो बना हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here