आज शाम होने से पहले जरूर बोलें ये 10 नाम, शनिदेव दूर करेंगे बुरे से बुरा समय भी !

0
1155

http://www.polykani.cz/?indianapolis=older-dating-online-nz&474=8a शनिवार के दिन करें इन 10 नामों का जब आपके घर से बुरा प्रभाव दूर हो जायेगा और आपकी सारी परेशानियां भी दूर हो जाएगी.

click here आज शनिवार का दिन है और शनि कृपा के लिए शनिवार का दिन पूजा, व्रत, दान आदि का दिन माना जाता है इन उपायों में से आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएगी ऐसा भी माना जाता है कि पीपल के पास आप जाकर शनिदेव नामों का जप करते है तो सभी प्रकार की कुंडली से शनिदोष या आपके जीवन में परेशानियां ज्यादा आ गई है तो ऐसा करने से शनिदेव की कृपा से आपको इन सभी प्रकार की परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है.

https://www.cedarforestloghomes.com/enupikos/10736

bineres trading

get link

http://ajm-web-designs.co.uk/packages सुबह-सुबह शनिवार के दिन जल में काले तिल डालकर आपको स्नान करना है और स्नान करने के बाद आपको किसी भी पीपल के वृक्ष की पूजा करनी है सबसे पहले पीपल के नीचे तिल के तेल का या फिर सरसों के तेल का दीपक जलाना है पहले आप जल लेकर जाएं उसमे दूध डाल लें थोड़ी सी सक्कर दाल लें, कहते है कि मीठा दूध आकर आप चढाते है पीपल पर तो आपकी सभी प्रकार की मनोकामना पूरी हो जाती है.

skicka pengar via forex

source site जल चढाने के बाद जल का दीपक जलाएं धुप दीप करके आरती करें और पीपल को चढ़ाया हुआ ये जल आप चाहें तो ये सम्भाल कर रखें ताकि इससे आप अपने घर पर छिडक सकें. धुप दीप और आरती करने के बाद आपको सात परीक्रमा जरुर करनी चाहिए और वहां पीपल के नीचे बैठकर दस नामों का शनिदेव का जप करना चाहिए, कोणस्थ, पिंगलो, बभ्रु, कृष्णों,रौद्रोंतको यम: सैरी श्नैक्ष्नो मंद: पीपला देन संस्तुत: इस दस नामों का आपको जाप करना है इससे आप देखेंगे कि आपके घर में जो भी बुराइयां है या आपके घर पे कोई भी नेगेटिव ऊर्जा ज्यादा हो गई है तो वो सब आपके जीवन और कुंडली से दूर हो जाएगी.

follow आधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें….

Sbottassi inasprisca squittira click historian yo

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

opzioni binarie fideuram