भारतीय टीम के इस खिलाडी का है रवि शास्त्री से छत्तीस का आंकड़ा, वजह जान चौंक जाएंगे आप..

0
108

भारतीय टीम का ये खिलाडी अपनी गेंदबाज़ी को

लेकर नहीं करता है कोच रवि शास्त्री से बात..

भारत आज हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा रहा है, चाहे वो सैन्य ताकत हो, कारोबार यो या फिर खेल-कूद. आज हम बात कर रहें है भारतीय क्रिकेट टीम के होसलों से भरे खिलाडियों की जिन्हें हर मैदान फ़तेह करने की आदत पड़ चुकी है. एक के बाद एक सीरीज जीत कर भारतीय खिलाडियों ने ये साबित कर दिया है कि पूरी दुनिया में उनसे बेहतर कोई नहीं है. दुनिया के किसी भी खेल से ज्यादा क्रिकेट को पसंद करने वाले लोग सबसे ज्यादा है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने कहा है कि वह अपनी गेंदबाजी को लेकर मुख्य कोच रवि शास्त्री से ज्यादा बात नहीं करते हैं. अक्षर बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज हैं और रवि भी बाएं हाथ के स्पिनर रहे हैं लेकिन अक्षर का मानना है कि रवि की गेंदबाजी शैली उनसे अलग थी. भारतीय टीम न्यू जीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला शनिवार को राजकोट में खेलेगी.

देखिये वीडियो !!

मीडिया से बात करते हुए अक्षर ने बताया कि मैं कोच रवि सर (शास्त्री) से ज्यादा बात नहीं करता हो. वह जानते हैं कि मेरी गेंदबाजी शैली उनकी शैली से अलग है. उन्होंने मेरी गेंदबाजी में ज्यादा बदलावों की सलाह नहीं दी है और रवि शास्त्री ने मुझसे कहा था कि आप भारतीय टीम में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आए हैं तो इसी प्रदर्शन को जारी रखिए. टीम में स्पिनरों की अहमियत पर अक्षर ने कहा कि कलाई के स्पिनर आक्रमण कर सकते हैं क्योंकि उन्हें पिच से ज्यादा मदद मिलती है.

गौरतलब है कि भारत तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. दूसरे मैच में टीम की रणनीति पर अक्षर ने कहा कि पहले मैच में विपक्षी टीम के बल्लेबाजों ने स्वीप शॉट को अच्छे से खेला था. मुंबई में भी उन्होंने स्वीप शॉट का काफी उपयोग किया था. मेरे लिए रणनीति साफ है कि मैं किसी भी तरफ से गेंदबाजी करूं, मैं कोण बनाकर गेंद डालूंगा और मिश्रण करूंगा. वहीँ अपने घरेलू मैदान राजकोट पर खेलते हुए अक्षर को अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here