शादी से पहले ही इन अभिनेत्रियों ने कराया एबॉर्शन , तीसरी नंबर वाली का नाम जानकर उड़ जायेंगे होश…!!

0
153

http://specialolympics.es/?erimeri=opciones-binarias-como-ganar-dinero&de1=17 अक्सर आपने देखा होगा की फिल्मो में अभिनय के दौरान कितने ही एक्टर एक्ट्रेस एक दुसरे के करीब आते हैं फिर इनमे दोस्ती होती है और प्यार हो जाता है लेकिन कई बार इस प्यार के दौरान ही ये कलाकार अपनी हदे पर कर बैठते है जिसके बाद उसका अंजाम उन्हें जीवन भर भुगतना पड़ता है आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो शादी के पहले ही माँ बन बैठी और लोक लाज के डॉ से इन्हें एबॉर्शन करना पड़ा|तो आइये जानते है बॉलीवुड की इस दर्दनाक सच्चाई के बारे में…

buy Tastylia online without prescription

get link प्रत्युषा बनर्जी

bdswiss schulung प्रत्युषा बनर्जी जो की कलर्स पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार के लिए जानी गई इसी धारावाहिक के जरिये इन्होने घर घर अपनी एक पहचान बनायीं थी इसके अलावा वो रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 5 व बिग बॉस सीजन 7 की प्रतिभागी भी रही थीं। इनके अलावा उन्होंने ससुराल सिमर का, हम हैं ना, कॉमेडी क्लासेज, आहट, व सावधान इंडिया आदि कार्यक्रमों में भी योगदान दिया।  प्रत्यूषा मात्र 24 साल की थीं जब इनकी आत्महत्या ने देश में हाहाकार मचा दिया था। उस समय ऐसी खबरे थी थी प्रत्युषा अपनी आत्महत्या के कुछ समय पहले ही गर्भपात करवाया था। वह अपने प्रेमी राहुल राज सिंह से गर्भवती थी। इनकी मौत के  बाद इनके कुछ ऑडियो टेप भी काफी वायरल हुए थे  जिनमे कई  सारे चौंकाने वाले खुलासे किये गये थे.

follow site

http://www.newmen.eu/pigils/niodjr/29 मर्लिन मुनरो

http://tehranring.com//trtrt/2743 मर्लिन मुनरो हॉलीवुड की सदाबहार ख़ूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं. उनकी ख़ूबसूरती, उनका ग्लैमर, उनके इश्क़ के क़िस्से और फिर अचानक हुई मौत, सारी बातें लीजेंड बन गई हैं इसकी वजह शायद ये है कि उनकी ज़िंदगी के जितने राज़ सामने आए, उनसे ज़्यादा पर्दे के पीछे छुपे रहे. मिल्टन ग्रीन-मर्लिन मुनरो के फोटोग्राफर ने अपनी पुस्तक “मर्लिन” में उनके बारे में एक बड़ा खुलासा किया था कि  मर्लिन मुनरो  ने 29 साल की उम्र में ही 12 बार  गर्भपात करवां चुकीं थी। जिनमे से  कुछ गर्भपात शादी से पहले  कराये थे और कुछ शादी के बाद.

iq option google

Ci sono diversi robot ed è difficile sapere quali sono affidabili e quali no. Binary Option Robot è Roboty Opcji Binarnych Robot go जिया खान

how do i know if a girl wants to hook up with me जिया खान से भी आत्महत्या की थी. पंखे के साथ खुद को लटकाकर आत्महत्या करके जिया ने बॉलीवुड में सभी को चौंका दिया था।  इनकी लाश इनके फ्लैट में मिली थी. आत्महत्या के बाद उसकी मां को कुल छह पृष्ठों का पत्र मिला था। जिया खान ने उसमें लिखा था कि मैंने तुमसे प्यार किया और बदले में मुझे गालियां, रेप और शारीरिक प्रताड़ना मिली। इसके बावजूद मैंने सब कुछ सहा और तुमसे प्यार करती रही। जिया ने प्रेग्नेंट होने की बात भी लिखी थी |बता दे जिया खान अपने प्रेमी सूरज पंचोली से गर्भवती थीं लेकिन अपनी मौत से पहले ही उन्होंने अपने बच्चे को निरस्त कर दिया था.

http://www.banmark.fi/?aftepatius=que-conocer-de-un-hombre&574=21

वीना मलिक

go here पाकिस्तान की मूल अभिनेत्री वीना मालिक जो की बॉलीवुड  में  बिगबॉस सीज़न 5 के बाद  से ही काफी प्रसिद्ध हो गई थी। इन्होने भी अपना गर्भपात करवाया था क्योंकि जब ये प्रेग्नेंट थी उस वक्त ये अविवाहित थी  |बता दे वह अपने प्रेमी प्रशांत से गर्भवती थी।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here