सपने में सांप दिखाई देने का मतलब जानकार आपकी साँसे रुकने वाली है , देखें विडियो !

0
132

जानिये सपने में सांप देखना मतलब शकुन या अपशकुन ??

सपने तो सभी लोग देखते हैं. हर व्यक्ति के सपनो का मतलब अलग-अलग होता है. कोई व्यक्ति पेड़-पौधों से जुड़े सपने देखता है तो कोई जानवरो से जुड़े. बहुत से व्यक्ति ऐसे होते हैं जिन्हें सपने में साँप दिखायी देते हैं. सपने में साँप देखने का मतलब क्या होता है आइये जानते हैं. क्‍या आपने कभी सोचा है कि क्या होता है जब व्यक्ति के सपने में सांप आता है ?

ज्योतिष के अनुसार सपने में सांप के आने के कई मायने हैं, पुराणों के अनुसार सांप प्रतीक है. बुरी शक्तियों का या यूं कहा जा सकता है की यदि आपके सपने में सांप आ रहा है तो समझ लीजिये की भविष्य में आप किसी बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हैं. सोते वक्त अगर ये सपना आये की सांप ने काट लिया है तो ये एक चिंता का विषय है. सपने में सांप के काटने का अर्थ होता है कि व्यक्ति जल्द की किसी भयंकर बीमारी की चपेट में आने वाला है.

साथ ही अगर व्यक्ति ये देखे की उसे सांप ने काट लिया है और कोई डॉक्टर उसका इलाज कर रहा है तो ये उसके लिए एक अच्छी बात है ऐसे सपने का अर्थ होता है कि जल्द ही व्यक्ति की कामेच्छा शांत होने वाली है. क्यूंकि उसे अपने अंतर्मन से दिव्य ज्ञान की अनुभूति होने वाली है. हमेशा ये देखा गया है की लोग अक्सर ये कहते है की उन्होंने सपने में एक बहुत बड़े सांप से अपने को घिरे देखा. बताते चलें की ऐसे सपने एक बहुत बड़ी चिंता का विषय है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

दोस्तों आपको किस तरह की खबरे अच्छी लगती है कृपया Comment Box में बताएं, ताकि हम आपके लिए वैसी खबरे लेकर आते रहे !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here