अरे ये क्या !! सपना चौधरी की मांग , हिना खान को भेजो बिग बॉस के बाहर,…

0
99

बिग बॉस के हर सीजन में घर वालों के लिए कुछ रूल

बनते हैं।

इन्ही रूल्स में से एक रूलयह  है कि कोई भी सदस्य घर के अंदर अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल नहीं करेगाऔर जो बिग बॉस के इस आदेश का पालन नहीं करता use सज़ा दी जाती हैं । ऐसा ही इस बार के सीजन 11 में हो रहा है।

घर में सभी सदस्य हिंदी भाषा का प्रयोग करते हैं। लेकिन हिना खान ही  एक हैं जो लगातार इस रूल को तोड़ रही हैं। वहीं वह इसके लिए सबसे माफी भी मांगती हैं।हिना कहती हैं कि उसे अगेज़ी बोलने की आदत है। इसके लिए कई बार उन्हें बिग बॉस द्वारा डांट भी पड़ी है। लेकिन फिर भी हिना की अंग्रेजी बोलने की आदत्त छूटने का नाम नहीं ले रही है।

वीडियो में सपना चौधरी हिना के अंग्रेजी बोलने से काफी गुस्सा …..

कई बार डांट खान के बाद भी बिग बास के घर में हिना की अंग्रेजी बोलने की आदत्त छूटने का नाम नहीं ले रही है। सपना हिना द्वारा बार बार अंग्रेजी बोलने पर बिग बॉस को बताती है कि हिना अंग्रेजी बोल रही है। लेकिन जब हिना तब भी नहीं रुकती। इसके बाद सपना बिग बॉस से कहती हैं कि हिना अंग्रेजी बोल रही है इसे स्टोर रूम में ले जाओ और वहां से दरवाजा खोल कर बाहर फेंको। सपना की इस बात का हिना समर्थन देते हुए कहती हैं कि प्लीज प्लीज।

बिग बॉस के घर में अंग्रेजी बोलने पर मनाही है। लेकिन हिना अंग्रेजी बोलने के चक्कर में सलमान खान से भी डांट खा चुकी है। वीकेंड का वार एपिसोड में शनिवार को घर के अंदर पहुंचे सलमान खान ने हिना को काफी डांटा था और उन्हें आग में घी डालने वाला कहा था। इसके साथ ही भाईजान ने कहा था कि हिना लोगों को उकसाने का काम करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here