कोर्ट रूम में सलमान खान से पूछे गए 65 सवाल, सबका दिया एक ही जवाब..!

0
41

कोर्ट में पूछे 65 सवाल, सलमान खान ने दिया एक ही जबाव जानिए पूरा मामला….!

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है. इस मामले में कोर्ट ने सलमान खान को दोषी माना है, जबकि अन्य आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया है. कुछ ही देर में सलमान खान को सजा पर फैसला सुनाया जाना है. बता दें 1 अक्टूबर, 1998 की रात सलमान पर कांकाणी में दो काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था. रिपोर्ट के मुताबिक, गोली की आवाज सुन पास के गांव वाले वहां पहुंच गए. जिसके बाद सलमान अपनी जिप्सी में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को लेकर भाग निकले.

इस दौरान ग्रामीणों ने मरे हुए दो काले हिरण बरामद किए. दोनों हिरणों की गोली लगने से मौत हो चुकी थी. सलमान पर हिरणों को गोली मारने और सैफ समेत तीनों एक्ट्रेस पर उन्हें उकसाने का आरोप लगा.


गौरतलब हो कि 2017 में इस मामले में जज ने सलमान पर लगे आरोपों को पढ़ कर सुनाया था. तब जज ने सलमान से 65 सवाल पूछे थे, जिनमें से 51 सवालों के जवाब में सलमान ने एक ही जवाब दिया- यह सब गलत है.

2017 में इस मामले में जज ने सलमान पर लगे आरोपों को पढ़ कर सुनाया था. तब जज ने सलमान से 65 सवाल पूछे थे, जिनमें से 51 सवालों के जवाब में सलमान ने एक ही जवाब दिया- यह सब गलत है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें…..

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करें, ताकि उन्हें भी इस प्रकार की जानकारी मिल सके !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here