चार साल से करीना के साथ रिश्ते में था में था ये आदमी ! हुआ ऐसा ख़ुलासा कि सैफ़ के उड़े होश !

0
127

कमाल खान ने एक ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है जिसके बाद पुरे बॉलीवुड में हडकंप मच गया है.सबसे बड़ी बात इस अभिनेता ने कहा है की उसके पास करीना के साथ रिश्ते के सारे सबूत भी हैं !

कमाल खान हमेशा अपने विवादित ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया में सुर्खियाँ बटोरने में कामयाब रहते हैं.इस बार भी जो खुलासा इस अभिनेता ने किया है उससे करीना कपूर और उनके पुरे परिवार में हडकंप मच गया है.गौर करने वाली बात यहाँ ये है कि इतना बड़ा आरोप करीना पर अगर ये अभिनेता लगा रहा है तो इसमें कुछ तो सचाई होगी ही ऐसे कोई आरोप तो लगा नहीं सकता ?

इस अभिनेता ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है की करीना कपूर के साथ उसका चार साल से रिश्ता था और सबूत के तौर पर मेरे पास ये एक तस्वीर है.हालंकि इस ट्वीट पर अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन रंगोली पर तंज कसा गया है क्योंकि कंगना ने अभिनेता ऋतिक के साथ अपनी एक फोटो शेयर करके अपने रिश्ते की बात को जगजाहिर किया था.

ये इंसान ना जाने किस मिट्टी का बना हुआ है.इसको जितना भी सुधरने के लिए बोलो लेकिन ये आदमी खुद को नहीं बदलने वाला अपने उल्टे सीधे ट्वीट की वजह से अक्सर ये ये अभिनेता सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होता रहा है.अब इस ट्वीट के बाद भी इस अभिनेता की जमकर आलोचना हो रही है और सब बोल रहे हैं करीना को इस अभिनेता के खिलाफ कड़ी करवाई करनी चाहिए !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here