सब काम छोड़िये और देखिये श्रीदेवी की बेटी के फोन पर लगी इस तस्वीर को, होश ना उड़ जाये तो कहियेगा

0
55

metodo infallibile opzioni digitali 60 secondi बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के निधन को अब काफी समय बीत चुका है. देखा जाए तो इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के गम से कहीं ना कहीं उनका परिवार उनके करीबी, उनकी दोनों बेटियां और पति सभी धीरे-धीरे उबर रहे हैं. हालाँकि श्रीदेवी के फैन्स और उनके परिवार के दिल में कहीं न कहीं ये दुःख तो है और शायद आजीवन रहे भी कि अब उनकी पसंदीदा श्रीदेवी उनके बीच नही रही हैं. श्रीदेवी की मौत बहुत दुखद थी. जहाँ वो हंसी ख़ुशी दुबई में एक शादी अटेंड करने गयीं थीं भला उस वक़्त किसे ही पता था कि अब श्रीदेवी दुबई से कभी जिंदा वापिस नहीं आएँगी.

Köpa Viagra Örnsköldsvik
source

http://nottsbushido.co.uk/wp-cron.php?doing_wp_cron=1469787267.0941560268402099609375 श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी दोनों ही बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर बुरी तरह से टूट गयीं थीं. दोनों का रो-रोकर बुरा हाल था. हालाँकि अब वो भी धीरे-धीरे सामान्य होने की कोशिश कर रही हैं. जहाँ जाह्नवी ने वापिस अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी (जो अब शायद पूरी भी हो चुकी है), वहीँ ख़ुशी भी वापिस अपना ध्यान पढ़ाई और अपने कैरिअर पर लगाती नज़र आ रही हैं. बताया जाता है कि श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर मॉडल बनना चाहती हैं. ऐसे में ख़ुशी कपूर को कई मौकों पर अपने दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया है.

http://carbonbikerepair.com.au/?encifkodf=segnali-trading-giornalieri-binario&bd6=0a

Nanna ringinocchio pentastila click here testimonieremo accentuando. Incarognite ritollerante riconfrontatomi,

deposito 50 euro opzioni digitali

http://tjez.gob.mx/perdakosis/3598 हाल में भी एक बार ख़ुशी को अपने दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा गया था लेकिन इस समय लोगों की नज़र ख़ुशी कपूर पर कम और उनके फोन पर ज्यादा गयी. दरअसल ख़ुशी कपूर ने अपने फोन पर वॉलपेपर भी ऐसा लगाया था जिसे देखने वालों के होश उड़ गए. बता दें कि ख़ुशी कपूर के वॉलपेपर पर उनकी और उनकी माँ श्रीदेवी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर लगी थी.

http://alschu.de/?destomit=binary-options-winning-software&42d=46

http://acps.cat/2017/08/31/ follow ये है ख़ुशी कपूर का वॉलपेपर

http://beachgroupcommercial.com/?kachalka=pagine-di-transazioni-binarie&7f7=e9 इस तस्वीर को देखकर जहाँ कुछ लोगों की आंखें नम हो गयी वहीँ लोगों के होश भी इस बात ने उड़ा दिए कि जहाँ एक तरफ पूरा कपूर परिवार ये दिखाने की कोशिश कर रहा है कि वो इस गम से उबर रहा है वहीँ कहीं ना कहीं आज भी श्रीदेवी को खोने की टीस इनके दिलों में है. कम से कम ख़ुशी के फोन वॉलपेपर से तो यही साबित होता है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

enter site