अभी-अभी : राम रहीम के आश्रमों पर ऐक्शन, डेरा मुख्यालय पहुंची सेना आश्रम सील करने की तैयारी !

0
41

जिस तरह से बाबा राम रहीम के समर्थकों ने कल उत्पात मचाया था उसके बाद हाईकोर्ट ने अपना बेहद सख्त रुख दिखाते हुए आदेश दिया था की जो भी नुकसान समर्थकों ने किया है उसकी भरपाई बाबा राम रहीम की सम्पति बेच कर किया जाएगा और आज उस पर करवाई शुरू हो चुकी है !

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार बाबा राम रहीम के आश्रम सिरसा में सेना को भेज दिया गया है.खबरों से मिली जानकारी के अनुसार अभी भी उस आश्रम में दस हजार के करीब अनुयायी हैं इसलिए सेना को मोर्चे पर भेजा गया है ताकि वो उन समर्थकों को बाहर निकाल सकें.

डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम के सिरसा स्थित आश्रम को खाली करवाने के लिए आज सुबह से ही बड़ा ऐक्शन लिया गया है.सेना, अर्धसैनिक बल, पुलिस और रैपिड ऐक्शन फोर्स के जवान सिरसा पहुँच चुके हैं. यह आश्रम डेरा सच्चा सौदा का मुख्यालय है. यह कार्रवाई आश्रम के अंदर बैठे समर्थकों को बाहर निकालने और उसे सील करने लिए की गई थी.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जिस वक्त सुरक्षाबल डेरा मुख्यालय पहुंचे, उस वक्त आश्रम के आसपास की इमारतों पर जवानों ने हथियारों के साथ पोजिशन ले रखी थी.ताकि किसी भी अनहोनी को टाला जा सके, जिले के टॉप अफसर भी मौके पर मौजूद थे.

महिला समर्थकों को काबू करने के लिए विशेष तौर पर महिला कॉन्स्टेबल्स को बुलाया गया था. जब हथियारबंद सुरक्षाबलों का काफिला आगे बढ़ रहा था तो उनके साथ एक क्रेन भी थी. इस क्रेन के जरिए रास्ते में क्षतिग्रस्त पड़े वाहनों को हटाया जा रहा था।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here