वीडियो : रयान स्कूल में प्रद्युम्न हत्या के बारे में जो इस लेडी ने कहा उसको सुनकर आप भी रो देंगे !

0
183

प्रद्युम्न हत्याकांड में दोस्त ने किया खुलासा, कहा- हमसे साफ करवाया खून…

रायन इंटरनेशनल स्कूल की लापरवाही अब धीरे-धीरे खुल कर सामने आ रही है. यहां की कक्षा 2 में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की मौत के बाद से ही स्कूल के बच्चे डरे सहमे हुए हैं. इसकी वजह स्कूल के टीचर्स और स्टाफ का रवैया है. हालत ये हो गई है कि कई बच्चों ने स्कूल तक जाने से इनकार कर दिया है.

निजी समाचार चैनल पर प्रद्युम्न के दोस्त ने जो खुलासा किया है वो जानकर आप दंग रह जाएंगे. प्रद्युम्न के दोस्त ने कहा है कि हत्या के बाद उसका बैग, खून से सना हुआ था, जो बच्चों के बीच ही लाकर रख दिया था. बच्चे ने यह खुलासा भी किया कि जब मैं क्लास में आया तो प्रद्युम्न का बैग और बॉटल खून से सना हुआ दिखा.

खैर, जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें आप देखोगे की प्रद्युम्न हत्या के बारे में जो एक लेडी ने कहा उसको सुनकर आप भी रो देंगे !


एक लड़के से बोतल और बैग साफ कराया गया.  एक लड़की से बैग से सारी बुक्स निकलवाई गई. इतना ही नहीं बच्चे अब स्कूल जाने तक से डर रहे हैं. उनका कहना है कि जैसे प्रद्युम्न का गला काट दिया है वैसे मेरा भी काट देगा. इससे पहले प्रद्युम्न की ही एक अन्य क्लासमेट ने अपने पिता से बताया था.

क्लासमेट के पिता सुबोध ने कहा था कि मेड क्लास में आई और उसने कहा कि प्रद्युम्न के बैग में डायरी निकाल कर लाओ उसे चोट लग गई है. फिर कुछ देर बाद प्रद्युम्न के बैग से ही बोतल निकलवाई और उसी पानी से खून साफ कराया..
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here