वीडियो : 22 साल से “रानी मुखर्जी” इस परेशानी से जूझ रही हैं, अब हुआ खुलासा..

0
222

बॉलीवुड में ऐसे ढेर सारे कलाकार मौजूद है जिन्होंने बिना किसी पहचान के अपनी मेहनत के दम पर नाम कमाया है.

ऐसे में अगर हम अभिनेत्रियों की बात करें तो रानी मुखर्जी का नाम सबसे ऊपर आता है. रानी बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. जल्द उनकी फिल्म ‘हिचकी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रानी का किरदार स्टैमरिंग करता दिखाई देगा. दिलचस्प बात ये है कि ये किरदार उनकी रियल लाइफ से जुड़ा है. ये सनुकर आप सच मे शॉक्ड रह जाएंगे, लेकिन ये तो हकीकत है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि दो दशक से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रानी मुखर्जी पहले हकलाती थीं और अब वह इसी किरदार में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आएगी. खुद रानी ने इस बात को स्वीकार किया था कि वह पहले वह हकलाती थीं लेकिन अब उन्होंने इस पर पूरी तरह काबू पा लिया है. रानी मुखर्जी को पिछले 22 सालों से ये परेशानी हो रही है. सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस बात का रानी मुखर्जी की टीम को भी मालुम नहीं है

बता दें कि एक अखबार को दिए इंटरव्यू में रानी ने कहा है कि उनका भाई उनसे 5 साल छोटा है. वह हकलाया करता था. बचपन में उसकी तरह बोलने की आदत हो गई और मैं भी हकलाने लगी, हालांकि 22 सालों में मैंने अपनी इस कमजोरी को अच्छे से ढक लिया. मुझे खुशी है कि मैं अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाने में कामयाब रही.

देखिये वीडियो !!

गौरतलब है कि रानी ने लगातार इस पर काम किया और आखिरकार उन्होंने इस पर पूरी तरह काबू पा लिया. रानी कहती हैं कि उन्हें लगता है कि यह उनकी अब कोई कमजोरी नहीं है. वह इन सबसे डील करना अच्छी तरह से जानती हैं. रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी अगले साल रिलीज होगी. रानी मुखर्जी दो दशक से भी ज्यादा समय तक फिल्म इंडस्ट्री में रही हैं. इस दौरान उन्होंने कमाल की ऐक्टिंग की है और दर्शकों के दिलों पर राज किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here