रणबीर कपूर हुआ करते थे कभी इस पाकिस्तानी लड़की के दीवाने, घर छोड़ने को भी थे तैयार !

0
479

रणबीर कपूर भी करते थे किसी से बेइंतहा मोहब्बत, जाने कौन थी वो हसीना !

बॉलीवुड का पहला परिवार यानी कपूर फैमिली की चौथी पीढ़ी के अभिनेता रणबीर कपूर के अफेयर्स की फेहरिश्त लंबी है, अपनी डेब्यू फिल्म से ही वो अफेयर्स को लेकर सुर्खियां बटोरते आ रहे हैं, रणबीर कपूर का पहला क्रश अवंतिका मलिक हैं, इस बात को बहुत कम लोग जानते होंगे कि अवंतिका को रणबीर दिलो-जान से प्यार करते थे.

image credit

जी हां, ये वही अवंतिका हैं, जो अब एक्टर इमरान खान की वाइफ हैं, हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को को लेकर मीडिया के सामने कभी कोई बयान नहीं दिया, सोनम हमेशा रणबीर को अपना एक अच्छा दोस्त ही कहती रही हैं, इसी दौरान रणबीर का नाम डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ जुड़ा.

हाल ही के दिनों में कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं, जिसके आधार पर यह कहा जा सकता है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान और रणबीर कपूर के बीच कुछ न कुछ पक रहा है, सबसे पहले उस अवॉर्ड फंक्शन की जिक्र करना जरूरी होगा, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जिसे हम आपको नहीं दिखारे.

रणबीर के एक करीबी की मानें, तो रणबीर, माहिरा को बहुत पसंद करते हैं, वह काफी गर्म जोशी के साथ उनके बारे में बात करते हैं और उनके साथ अपनी फोटो मोबाइल में अपने दोस्तों को दिखाते हैं, ऐसा लग रहा है कि इनकी रिलेशनशिप कैजुअल दोस्ती से आगे बढ़ रही है, वहीं, कुछ समय पहले जब रणबीर से एक इंटरव्यू में सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेसस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की माहिरा खान काफी खूबसूरत हैं.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here