हनीप्रीत के पति ने दिखाया विडियो, सब चौंक गए, राम रहीम ऐसे गाड़ी में हनीप्रीत से अय्याशी करता था !

0
258

मुंहबोले दामाद ने सुनाई हनीप्रीत और राम रहीम के रंगरलियों की पूरी कहानी…

राम रहीम जेल काट रहा है और हनीप्रीत फरार है. इस बीच दोनों के रिश्तों को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. खुलासा उस शख्स ने किया है जिसने बाबा और उसकी कथित बेटी को अपनी आंखों से अय्याशी करते देखा.

जी हां, राम रहीम मदारी की तरह उसे उंगलियों पर नचा रहा था और खुद अय्याशी कर रहा था. आज यही शख्स बता रहा है कि राम रहीम ने कैसे किया लव, सेक्स और धोखा ?  विश्वास गुप्ता ही वो शख्स है. जिसने राम रहीम के नर्क को ना केवल देखा है बल्कि भोगा भी है.

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से मिस्ट्री बनी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हनीप्रीत के खिलाफ एक के बाद एक कई खुलासे किए. विश्वास गुप्ता के मुताबिक उनका परिवार राम रहीम को बहुत मानता था क्योंकि उनका परिवार राम रहीम से पहले सतनाम सिंह महाराज के भी भक्त थे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो :-

विश्वास गुप्ता ने कहा कि एक बार जब हम राम रहीम के साथ जा रहे थे, तो हनीप्रीत मेरी गाड़ी में थी, मगर बाद में बाबा की गाड़ी में बैठ गई. इसके लिए खुद राम रहीम ने कहा था. हनीप्रीत बुलेट प्रूफ गाड़ी में पार्टिशन होता है जिसमें ये दोनों बैठ गये. उसमें मैं और ड्राइविंग करने लगा.

मेरा मुंह चुप करवाने के लिए मुझे सारी सुविधाएं दे दी गई. उनका मकसद था कि दिखावे, सुविधा और पावर में चुप हो जाएगा. मगर मुझे भनक हो गई थी. विश्वास ने दावा किया कि गोद लेने की प्रक्रिया भी गैरकानूनी है. कानून का पालन नहीं किया गया.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here