पोर्न देखती पकड़ी गयी 9 साल की बच्ची का जवाब सुनकर आपका कलेजा दहल जाएगा !!

0
308

बच्चों को सभी प्यार करते है क्योंकि वो दिल के सच्चे होते है. ऐसा भी कहा जाता है बच्चों में भगवान बसता है लेकिन कुछ लोग बच्चों का फायदा उठाकर इंसानियत को शर्मसार करते है. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला किस्सा हम आपको बताने जा रहे है, जिसे पढ़कर हर कोई शौक रह गया.

image credit 

ये घटना अमरीका के टेक्सस शहर की है, जहां एक स्कूल में 9 साल की छोटी बच्ची को उसके टीचर ने आई पैड पर पोर्न देखते हुए पकड़ लिया. जब टीचर ने बच्ची से पोर्न देखने का कारण पूछा तो, बड़ी ही मासूमियत से बच्ची ने जवाब दिया कि उसके पिता भी उसके साथ कुछ ऐसा ही करते है. ये क्या होता है और उसके पिता उसके साथ ऐसा क्यों करते है बस यही समझने के लिए वह पोर्न देख रही थी.

टीचर ने जब ये सब सुना तो वह दंग रह गया और वह टीचर ही क्यों यदि कोई भी उसकी जगह होता तो वह भी इसी तरह शौक होता. लडकी ने बताया कि उसके पापा अक्सर रात में उसके साथ ऐसा करते है और उसे सोने भी नही देते है. इसके बाद जब स्कूल की तरफ से मनोवैज्ञानिक को बुलाकर पूछताछ करवाई गयी तो पता चला कि उस लडकी के साथ ऐसा पिछले एक साल से हो रहा है.

इसके बाद लडकी के पिता पर कार्यवाही की गयी, जिसमें उसपर 50 लाख का जुर्माना लगाकर जेल भेज दिया गया है और उसे अभी सजा के रूप में उम्रकैद भी दी जा सकती है. कितने शर्म की बात है हमारे समाज में ऐसे बहुत से लोग है जो ऐसा माहौल बनाने में लगे हुए है और बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते है.

बाप को तो सजा मिल गयी लेकिन बेचारी उस मासूम बच्ची का क्या जो इस तरह की कड़वाहट के साथ जीने को मजबूर रहेगी कि उसका पिता उसके साथ गलत काम करता था.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here