बच्चे प्लीज़ इस Video को न देखे ,सऊदी अरब को काला सच जो आप नहीं जानते !

0
1382

सऊदी का काला सच जानकर पैरो तले जमीन खिसक जाएगी !

सउदी अरब मध्यपूर्व में स्थित एक सुन्नी मुस्लिम देश है यह एक इस्लामी राजतंत्र है जिसकी स्थापना 1750 के आसपास सउद द्वारा की गई थी, यहाँ की धरती रेतीली है तथा जलवायु उष्णकटिबंधीय मरुस्थल, यह विश्व के अग्रणी तेल निर्यातक देशों में गिना जाता है, सऊदी के कानून बहुत ही अजीब किस्म का हैं, सऊदी का नाम सुनकर बड़े बड़े लोग कांप उठते हैं यहाँ हर चीज़ सबसे अलग हैं यहाँ के लोग यहाँ का कानून सब सबसे अलग हैं.

सऊदी अरब एक ऐसा देश, जिसके कानून पूरी दुनिया में फेमस हैं, सऊदी अरब को लोग रेत, तेल, शेख और मक्का मदीना की वजह से जानते हैं वैसे तो दूसरे देशों के बारे में हमें बहुत कम जानकारी मिल पाती है पर साउदी की एक अरबी साईट के ट्रांसलेट से हम बहुत कुछ समझ और जान पाए है, आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने वाले है, आज हम आपको साउदी अरब के कुछ ऐसे नियमों के बारे में भी बताने वाले है, इनके बारे में शायद ही आप बहुत कुछ नहीं जानते पर इतना जरुर जानते हो की साउदी का कानून सबसे कठोर है तो साउदी की कुछ बाते भी बहुत ही रोचक है.

सऊदी का ये काला सच अगर आप भी जानना चाहते हैं तो नीचे दी गयी विडियो देखे जिसमे आपको इस काले सच के बारे में बताया गया हैं.

यहाँ देखे विडियो : –

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर करे साथ ही अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here