INDIA-AUS के पहले T-20 मैच की प्लेयिंग 11, जानिए कौन जीत सकता है ये मैच !!

0
41

खेल जगत में जितना लोग क्रिकेट को पसंद करते है उतना शायद ही किसी और खेल को करते होंगे. क्रिकेट चाहे किसी भी देश में खेला जाए उसकी लोकप्रियता कभी कम नहीं होती है. ऐसे में जब भारत का मैच किसी भी टीम के साथ हो तो बस समझ लीजिए उस मैदान में पैर रखने तक की जगह नहीं मिलेगी आपको क्योंकि भारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है बल्कि लोगों के दिल का हिस्सा है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि भारत की युवा क्रिकेट टीम एक एक करके टेस्ट और वनडे सीरीज जीत विश्व की नंबर एक टीम बन चुकी है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाते हुए ये ख़िताब अपने नाम कर लिया है. वनडे सीरीज जीतने के बाद अब भारत की नज़र T-20 सीरीज पर है. ऑस्ट्रेलिया पूरी कोशिश करेगी कि ये सीरीज अपने नाम कर सके. लेकिन वो शायद ये भूल गई है कि भारतीय खिलाडियों ने भी कोई कच्ची गोलियां नहीं खेली है.

बता दें कि T-20 सीरीज के लिए दोनों टीमों की घोषणा कर दी गई है लेकिन अभी ये खबर बाहर नहीं आई है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला t20 मैच 7 तारीख को खेला जायेगा ये मैच शाम 7 बजे से महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड से लाइव शुरू होगा. आज हम आपको दोनों टीम की संभावित प्लेयिंग 11 बताने जा रहे है और ये जानने कि कोशिश करेंगे की पहले t20 मैच किसका पलड़ा भारी रहने वाला है तो सबसे पहले जानते टीम इंडिया की संभावित प्लेयिंग 11 के बारे में.

बताते चलें कि भारत की टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, लोकेश राहुल, महेन्द्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुम्राह, आशीष नेहरा या भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युज़ुवेंद्र चहल.
ऑस्ट्रेलिया टीम की संभावित प्लेयिंग 11 में डेविड वार्नर, एरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, ग्लेन मेक्सवेल, डेन क्रिस्चियन, टिम पेन, एंडरु टाय, नाथन कुल्टर नाइल, जेसन बेहरेनडॉफ, एडम जाम्पा. बात करे मैच जीतने की तो दोनों टीम की तो टीम इंडिया का होमग्राउंड है इसलिए टीम इंडिया के जीतने के चांस ज्यादा है.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here