4 फरवरी शुक्र का मेष में उदय इन 2 राशियों पर है दृष्टि…. माँ लक्ष्मी आ रही है घर !

0
2578

सूर्य आदि सभी ग्रह 12 राशियों में भ्रमण करते रहते है इस भ्रमण के दौरान यदि कोई ग्रह सूर्य में पहुँच जाता है तो वह नष्ट हो जाता है वह अस्त ग्रह जिस राशि का स्वामी होता है उस राशि के लिए यह विपरीत प्रभाव डालने लगता है

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि इस संसार में हर कोई अमीर बनना चाहता है इसलिए वे हर तरह के ऐसे  उपाय करते है जिनसे वे अमीर बन जाए. आज हम आपको ऐसी ही कुछ राशियों के बारे में बतायेंगे जिन्हें 2018 में अमीर बनने से कोई भी नही रोक सकता है. इन राशियों को अपनी कड़ी मेहनत का फल 2018 में मिल ही जाएगा. जल्द ही उन्हें वे सारे ऐशो-आराम मिलने वाले है जिसकी अबतक उन्होंने कल्पना ही की थी.

स्वर्ण द्वार से शुक्र का उदय होना 6 राशियों के भाग्य को अचानक ये परिवर्तित कर देगा. दोस्तों शुभ काम शुरू होने वाले है विवाह मुहर्त प्रारम्भ हो जायेंगे क्योंकि शुक्र का उदय होना शुभ कार्य को शुरू करता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह के अस्त होने पर सभी शुभ काम बंद रहते है लेकिन जैसे ही शुक्र ग्रह का उदय हो जाता है वैसे ही सारे शुभ कार्य शुरू हो जाते है व्यक्ति दांपत्य सुख से वंचित रहता है यदि शुक्र का अस्त हो तो.

अभी शुक्र अस्त चल रहा था और मेष राशि वाले जातको के लिए विपरीत प्रभाव डाल रहा था परन्तु अब सूर्य उदय हो रहा है इसके साथ ही शुक्र अब मेष राशि तुला राशी के व्यक्तियों को बहुत सुख प्रदान करने वाला है .

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here