ओबामा के जन्मदिन पर उनकी बेटी ने ज्वाइन की आर्मी, पिता को दिया ये तोहफा !

0
73

अपने यहां उच्च वाले पदों से उतरने वाले नेताओं के बच्चे क्या करते हैं, सभी जानते होंगे कि मौज मस्ती के अलावा उनका कोई काम नहीं. या तो वे लोगों को डराने का काम करते हैं या रोज पुलिस पर धौंस जमाने का. AC वाला कमरा मखमली बिस्तर ये उनकी जरूरते हैं.

 

लेकिन दुनिया एक जैसी नहीं है। दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो कभी राजा थे और आज प्रजा बनकर रह रहे हैं। ओबामा को ही ले लीजिए। पहले वो मिसाल थे आज उनकी बेटियां मिसाल बन रही हैं। ओबामा की छोटी बेटी के रेस्टोरेंट में काम करते हुए  तस्वीरें वायरल हुईं थी। अब FOX NEWS का कहना है कि  ओबामा की बड़ी बेटी ने US आर्मी ज्वाइन कर ली है बता दें कि ओबामा जब राष्ट्रपति थे तभी उन्होंने कह दिया था कि वो अपनी एक बेटी को आर्मी में जरूर भेजेंगे.

image credit 

इससे पहले खबर आई थी कि  पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति ओबामा की 15 साल की बेटी साशा सी-फूड परोसने वाले एक रेस्‍तरां में जॉब कर रही हैं. साशा अमेरिका के मेसाचुसेट्स स्‍थ‍ित मारथाज विनेयार्ड के नैंसी रेस्‍तरां में काम कर रही हैं.

यह रेस्‍तरां फ्राइड सी-फूड और मिल्‍कशेक परोसता है. साशा की जो तस्‍वीर सामने आई है, उसमें वे रेस्टोरेंट के बिल काटती नजर आ रही हैं. वे रेस्‍तरां की यूनिफॉर्म ब्‍लू टीशर्ट, हैट और खाकी पतलून में दिखती हैं. एक तस्‍वीर में वे कम्‍प्‍यूटर में कस्‍टमर्स के ऑर्डर फीड करते नजर आती हैं.

ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल ने द बॉस्‍टन हेराल्‍ड की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि साशा रेस्‍तरां में अपने फुलनेम नताशा के नाम से काम कर रही हैं. उनकी हिफाजत के लिए सीक्रेट सर्विस के छह एजेंट तैनात किए गए हैं. क्योंकि ओबामा के परिवार को अभी भी सुरक्षा मिली हुई है

ये बेहद खामोशी और गुपचुप तरीके से रेस्‍तरां के आसपास की बेंचों पर बैठकर साशा की शिफ्ट के दौरान उन्‍हें प्रोटेक्‍शन देते हैं। बॉस्‍टन हेराल्‍ड को रेस्‍तरां में काम करने वाले शख्‍स ने कहा, ‘हम हैरान थे कि आखिर क्‍यों कुल छह लोग इस लड़की की मदद कर रहे हैं

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here