अभी अभी : 4th वन डे से पहले Dhoni पर आयी ये नयी ज़िम्मेवारी Kohli का था ये Decision !!

0
103

आज भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चौथा वन डे मैच खेला जाने वाला है और इस मैच से पहले कोहली ने धोनी को एक बड़ी ज़िम्मेवारी दे दी है  , कोहली ने एक बेहद महतवपूर्ण बदलाव किया है।

आपको पता ही है सालों से धोनी भारतीय टीम में अलग अलग ज़िम्मेवारी निभा रहे हैं और हर कोई उनका फ़ैन है, उन्होंने हर जगह ज़बरदस्त प्रदर्शन करके हर वक़्त अपने आलोचकों का मुँह बंद किया है और उन्हें कुछ भी बोलने का मौक़ा नहीं दिया है, हमेशा विकेट कीपिंग और बल्ले के साथ ज़ोरदार जवाब दिया है।

धोनी एक बेहद सफल फ़िनिशर हैं ये बात तो हम सबको पता ही है उनकी इस क़ाबलियत का लोहा तो सारी दुनिया मानती है  , वे अब टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी कि रीढ़ की हड्डी बन गए हैं, उनका सचमुच कोई जवाब नहीं है। देखें इस बारे में ये विडियो रिपोर्ट और किसी वजह से आपको विडियो ना दिख रहा हो तो आप यहाँ क्लिक करके भी उसे देख सकते हैं

कोहली अच्छी तरह जानते हैं कि धोनी को जो भी ज़िम्मेवारी दी जाएगी वे उसे बख़ूबी निभायंगे और अपना 100 % टीम इंडिया की भलाई की लिए देंगे, उनसे बढ़िया कोई भी ज़िम्मेवार खिलाड़ी फ़िलहाल भारत के पास नहीं है, उनके पास अनुभव भी है और ताक़त भी  ।

इसलिए कोहली ने धोनी को बेटिंग से जुड़े निर्णय करने की छूट दे दी है  , उन्हें टीम इंडिया की बैक बोन बनाने का ये जो निर्णय है ये आपकी नज़र में कैसा है  ? मतलब आपको क्या लगता है कि इस निर्णय का कितना फ़र्क़ पड़ेगा  ?

आपके जवाब हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर लिखकर भेजें और ये विडियो यदि आपको पसंद आयी हो तो इसे शेयर करना ना भूलें, साथ ही आज के मैच के लिए भारत की सम्भावित जीत के लिए हम आपको अग्रिम शुभकामनाएँ देते हैं, जय हिंद  !!

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here