भतीजे के साथ बिस्तर में थी आंटी बोली बस करो अब … इसके बाद भतीजे ने …

0
4925

45 साल की महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके दूर के ही रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए युवक के महिला से पिछले कई समय से अवैध शारीरिक संबंध थे। बाद में इससे थक कर महिला इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थी।

image credit

इसी बात से गुस्साए युवक ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी के अपनी आंटी से अवैध संबंध थे लेकिन अब वह इस रिश्ते को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती थ। उनकी बात सुन आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने उनकी हत्या कर दी। वह महिला के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ ताकि किसी को उस पर शक ना हो।

जानकारी के मुताबिक, खेमलता को कोई संतान नहीं थी। बच्चे की चाहत में खेमलता ने दूर के रिश्तेदार विनय कुमार से संबंध बनाना शुरू कर दिए। दो साल तक शारीरिक संबंध होने पर भी बच्चा होने की कोई आस नहीं दिखने पर खेमलता ने विनय से संबंध नहीं रखने की ठानी। हालांकि हेमलता का संबंध बनाने के इंकार करना विनय को नागवार गुजरा। उसके गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी।

महिला का मर्डर करने के बाद आरोपी ने आस-पास बिखरे खून को भी साफ़ किया और बाद में रोते हुए उस महिला के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ ताकि किसी को उस पर शक ना हो। बाद में पुलिस ने सारे मामले की पड़ताल के दौरान इस लड़के की भूमिका पर सवाल उठाए और जब इससे कड़ाई से पूछताछ की तो इसने खुद अपना जुर्म कुबूल करते हुए सारी बातें पुलिस को बता दीं।

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here