नेहा कक्कड़ का बॉयफ्रेंड है बॉलीवुड का ये हैंडसम अभिनेता, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप !

0
55

नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड, का नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे आप..!

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी बड़ी हस्तियां हैं जो अपने प्यार और अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं। और इसके अलावा केवल अपने चाहने वालो के साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बात करके खुश हैं। आज हम जिनकी बात कर रहे हैं वह बहुत ही सुंदर और साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। और इतना ही नहीं इन्होंने बॉलीवुड में कई सारे हिट सांग्स भी दिए हैं।

तो आज हम जिस छोटे पैकेट बड़े धमाके की बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ हैं। जो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सेक्योर हैं लेकिन अब उनके रहस्यमय बॉयफ्रेंड की तलाश अब खत्म हो गई है और उनका चेहरा भी हम सभी के सामने आ गया है। बता दें कि नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड को आप सभी काफी अच्छी तरह जानते होंगे क्योंकि उनकी पहली फिल्म यारियां थी। तो आज हम जिस छोटे पैकेट बड़े धमाके की बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ हैं।

जो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सेक्योर हैं लेकिन अब उनके रहस्यमय बॉयफ्रेंड की तलाश अब खत्म हो गई है और उनका चेहरा भी हम सभी के सामने आ गया है। बता दें कि नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड को आप सभी काफी अच्छी तरह जानते होंगे क्योंकि उनकी पहली फिल्म यारियां थी। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि हिमांश कोहली हैं।बता दे की हिमांश के चाहने वाले भी लाखो में हैं और वह दिखने में काफी स्मार्ट हैं ।

हालाँकि इन दोनों ने अपना ये रिस्ता मीडिया के सामने कबूला नहीं हैं अब बस देखना ये ही हैं की ये दोनों कब तक अपने इस रिश्ते को छुपाये रखते हैं । नेहा कक्कड़ का जन्म ऋषिकेश के उत्तराखंड जिले में 6 जून 1988 को हुआ था। नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल सीजन 2 की हिस्सा भी रह चुकी हैं।

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड में काफी हिट सॉन्ग आ चुके हैं। उन्होंने एक शाहरुख खान के लिए एक एल्बम लॉन्च भी किया था। जिसके साथ वह रातों रात स्टार बन गई थी। नेहा ने बतौर प्रतिभागी साल 2006 में भी सिंगिंग बेस्ट रियलिटी शो इंडियन आइडल में सामने आ चुके हैं।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें…..

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करें, ताकि उन्हें भी इस प्रकार की जानकारी मिल सके !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here