ऑह माई गॉड : पोर्न-स्टार मिया खलीफा ने इस बड़े खिलाडी को कर दिया एक्सपोज,उड़े फैन्स के होश !

0
322

दुनिया की सबसे मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा वैसे तो सोशल मीडिया पर लोगों को एक्सपोज़ करने में बहुत माहिर हैं. मिया खासकर उन नामचीन खिलाड़ियों को एक्सपोज़ करने में लगी रहती हैं जिसके साथ इसके गलत रिश्ते रहते हैं लेकिन समय पर पैसा नहीं मिलने की वजह से ये उनका भांडा फोड़ देती है !

पोर्न स्टार मिया खलीफा गंदी फ़िल्में बनाने के लिए जानी जाती है और मुस्लिम होने की वजह से कई बार ये कट्टरपंथियों की धमकियां भी झेल चुकी है.इस बार इस ने एक बहुत बड़े खिलाडी की पोल दुनिया के सामने खोलकर रख दी है जिसके बाद वो खिलाडी बुरी तरह से शर्मिंदा हुआ है.उस खिलाडी ने कुछ मेसेज इस स्टार को भेजे जो इसे पसंद नही आए थे.हर बार की तरह इस बार भी इस पोर्न स्टार मिया ने हमेशा की तरह इन संदेशों का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिए.

Related image

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विटर पर उन्हें 18 लाख से ज्यादा यूजर फॉलो करते हैं. देश-विदेश में मिया को चाहने वालों की कमी नहीं है. मिया के फैन्स उन्हें डायरेक्टर मैसेज भेजकर बात करना चाहते हैं लेकिन मिया खलीफा को ये ज्यादा पसंद नहीं आता है. यही कारण है कि वो इससे नाराज हो जाती हैं और उस यूजर को पुरंत एक्सपोज कर देती हैं.

बता दें कि ऐसा ही कुछ देखने को मिला 5 सिंतबर को जब अमेरिका के बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स ने उन्हें संदेश भेजा. मिया को ये ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्होंने स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया. बेसबॉल खिलाड़ी मिया को लगातार मैसेज भेजकर परेशान कर रहे थे. विल्सन ने मिया को कई मैसेज भेजे लेकिन मिया ने किसी भी मैसेज का जवाब नहीं दिया.

Related image

बताते चलें कि एक बार विल्सन ने लिखा कि वो उन्हें बड़ा फैन हैं अगर वो “hiii” लिख देंगी तो उन्हें अच्छा लगेगा. इसके जवाब में मिया ने “bye” लिख दिया लेकिन विल्सन के मैसेज नहीं रुके और वो मिया को लगातार मैसेज करते रहे. इन संदेशों के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर अपलोड करने के बाद यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. मिया ने अपलोड करते हुए लिखा है खिलाड़ी फील्ड छोड़कर घूम रहा है, इसके बाद कई लोगों ने मिया की आलोचना की तो वहीं कई लोगों ने निशाने पर विल्सन आ गए.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here